Salman Khan के अलावा 2 और एक्टर्स के घर की भी हुई थी रेकी, जांच में बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow12240875

Salman Khan के अलावा 2 और एक्टर्स के घर की भी हुई थी रेकी, जांच में बड़ा खुलासा

Salman Khan News In Hindi: सलमान खान के आवास पर फायरिंग केस की जांच में पता चला है कि सिर्फ सलमान खान ही नहीं, उनके अलावा और भी एक्टर हैं जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं.

 Salman Khan के अलावा 2 और एक्टर्स के घर की भी हुई थी रेकी, जांच में बड़ा खुलासा

Salman Khan Residence Firing Case: मुंबई में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच में पता चला है कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को उनके पनवेल वाले किराए के घर पर हथियार और गोलियां पहुंचाई गई थीं. तब तक उनको ये नहीं पता था कि आखिर निशाना किसे बनाना है. किसके घर पर गोलियां चलानी हैं. जानकारी ये भी मिली है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के अलावा मुंबई में रहने वाले 2 और एक्टर्स के घर की रेकी भी की थी.

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने किया खेल?

पुलिस के मुताबिक, बिहार के रहने वाले आरोपी सागर पाल और विक्की गुप्ता ने 14 अप्रैल को बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट वाले सलमान के घर के बाहर गोलियां चलाई थीं. दोनों ही हमलावरों को 48 घंटों में गुजरात से गिरफ्तार कर लिया गया था. ये दोनों को 27 मई तक न्यायिक हिरासत में हैं. अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दोनों से पूछताछ के दौरान पाया कि सागर पाल और विक्की गुप्ता को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने गोलीबारी जिम्मा सौंपा था लेकिन दोनों को हथियार मिलने तक इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि उन्हें सलमान खान के घर के सामने गोलीबारी करनी है. 

बिश्नोई गैंग से कैसे जुड़े हमलावार?

पुलिस के अनुसार, सागर पाल को लॉरेंस बिश्नोई गैंग में अंकित नाम के एक शख्स ने भर्ती किया था. सागर पाल और अंकित एक साथ क्रिकेट खेलते थे और आखिर में वे दोस्त बन गए थे. सागर पाल को बाद में अंकित ने एक व्हाट्सएप ग्रुप से जोड़ा था. अंकित ने कुछ दिनों बाद सागर पाल को एक काम के बारे में बताया, जिसके लिए गैंग को एक और लड़के की जरूरत थी.

हमलावरों को क्या दिया गया था लालच?

उन्होंने बताया कि इसके बाद दूसरे हमलावर विक्की गुप्ता को गैंग में शामिल किया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंकित ने दोनों को काम पूरा करने के लिए मुंबई जाने को कहा और बदले में अच्छी रकम देने का वादा किया. दोनों हमलावरों को अनमोल बिश्नोई के निर्देश पर विदेश में रह रहा एक शख्स निर्देश दे रहा था.

जानकारी के मुताबिक, शुरुआत में दोनों को 30 हजार रुपये दिए गए और पिछले साल अक्टूबर में मुंबई जाकर पनवेल के पास एक किराए का घर खोजने के लिए कहा गया, जहां सलमान का एक फार्महाउस है.

Trending news