गोल्डी यादव-काजल त्रिपाठी का भोजपुरीया गाना 'लुलिया के टिकुलिया' आउट, एक दिन में बटोर लिए लाखों व्यूज
Advertisement
trendingNow12241669

गोल्डी यादव-काजल त्रिपाठी का भोजपुरीया गाना 'लुलिया के टिकुलिया' आउट, एक दिन में बटोर लिए लाखों व्यूज

Bhojpuri Song: हिंदी और पंजाबी गानों की तरह आज के समय में भोजपुरी गानों को भी खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई नया भोजपुरी गाना रिलीज होता है, जिसको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही भोजपुरी गाना फैंस के बीच खूब देखा और पसंद किया जा रहा है, जो हाल ही में रिलीज हुआ है. 

गोल्डी यादव-काजल त्रिपाठी का भोजपुरीया गाना 'लुलिया के टिकुलिया' आउट

Goldie Yadav New Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों की पहचान और पसंद भी तेजी से फैंस के बीच बढ़ती जा रही है. जैसे लोग हिंदी और पंजाबी गानों को पसंद करते हैं. ऐसे में लोगों के अंदर हरियाणवी, राजस्थानी और भोजपुरी गानों को लेकर भी क्रेज बढ़ता जा रहा है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा से हर दिन कोई न कोई गाना रिलीज होता रहता है, जिसको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही धांसू भोजपुरी गाना फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. 

खास बात ये है कि ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसने एक दिन के अंदर ही लाखों में व्यूज बटोर लिए हैं. ये गाना भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया में अपनी अदाओं से तहलका मचाने वाली खूबसूरत काजल त्रिपाठी का है, जिसमें वो अपनी किलर अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के गजब के डांस मूमेंट देखने को मिल रहे हैं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. काजल त्रिपाठी के इस भोजपुरी गाने का नाम 'लुलिया के टिकुलिया' है, जो सबका ध्यान खींच रहा है. 

नया भोजपुरी गाना हुआ रिलीज

साथ ही इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर गोल्डी यादव ने अपनी शानदार आवाज में गाया है, जिसने फैंस पर जादू चला दिया है. ये गाना सुनने और देखने काफी मजेदार है. गाने के वीडियो में काजल त्रिपाठी वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं, जहां वो मल्टी कलर टॉप के साथ ब्लू जींस पहने कर्ली काले घने बालों में काफी स्टाइलिश लग रही हैं और डांस करती नजर आ रही हैं. 

जब खेसारी लाल ने लड़की बन 'भतार बा मउगा' गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, अक्षरा सिंह भी रह गईं थी देखकर हैरान

एक दिन में बटोर लिए लाखों व्यूज

ये गाना एक दिन पहले यानी बुधवार, 5 मई को रिलीज हुआ है और एक ही दिन में गाने के वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. साथ ही हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. जहां फैंस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत इस गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार द्वारा किया गया है, जिसको गोल्डी यादव ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. गाने के बोल दुर्गेश भट्ट ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक सावन मिश्रा ने दिया हैं. इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास हैं. 

Trending news