जब खेसारी लाल ने लड़की बन 'भतार बा मउगा' गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, अक्षरा सिंह भी रह गईं थी देखकर हैरान
Advertisement
trendingNow12238542

जब खेसारी लाल ने लड़की बन 'भतार बा मउगा' गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, अक्षरा सिंह भी रह गईं थी देखकर हैरान

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने जबरदस्त अभिनय और बेहतरीन गायकी के लिए पहचाने और पसंद किए जाते हैं. उनके गाने अक्सर ही फैंस के बीच काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. उनका एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बना हुआ है. 

जब खेसारी लाल ने लड़की बन 'भतार बा मउगा' गाने पर लगाए जोरदार ठुमके

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने फैंस के बीच काफी अपने जबरदस्त अभिनय और दमदार दमदार गायकी के लिए काफी पॉपुलर हैं. उनकी फिल्मों और उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं, खेसारी लाल को उनके एक्शन के साथ-साथ उनकी बेहतरीन कॉमेडी के लिए भी जाना और पसंद किया जाता है. खेसारी लाल के गाने उनके फैंस के बीच ट्रेंडिंग में बने रहते हैं. 

हाल ही में उनका एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हो रहा है, जिसमें खेसारी एक हसीना बन स्टेज पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं, जो दर्शकों के बीच बैठी उनका डांस देख रही हैं और खेसारी को लड़की बना देख हैरान नजर आ रही हैं. खेसारी लाल का ये गाना 'भतार बा मउगा' वेव म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. गाने को फैंस का उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना उनके बाकी गानों को मिलता है. 

हसीना बने खेसारी लाल 

गाने के वीडियो में खेसारी लाल ग्रीन और पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने येलो कलर का ब्लाउज पहन रखा है. साथ ही उन्होंने मेकअप कर रखा है और सिर पर पल्लू ले रखा है. इसके अलावा एक्टर ने हाथों में चूड़ियां भी पहन रखी हैं. खेसारी लाल को इस अंदाज और लुक में देखने के बाद फैंस के लिए भी उनको पहचान पाना काफी मुश्किल है. गाने के वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दर्शक खेसारी लाल के डांस और उनके गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं.

मरून कलर की साड़ी में निकली आम्रपाली दुबे तो धड़का निरहुआ का दिल, गाने के VIDEO पर आ रहे ताबड़तोड़ व्यूज

गाने पर आ रहे ताबड़तोड़ व्यूज

खेसारी लाल यादव के इस शानदार गाने के वीडियो पर अब तक 347 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ गाने के वीडियो पर हजारों-लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. फैंस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी शानदार आवाज में गाया है. गाने के बोल पवन पांडे द्वारा लिखे गए हैं, जबकि गाने के म्यूजिक को घुंघरू जी द्वारा डायरेक्ट किया गया है. बता दें, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का ये गाना उनकी फिल्म 'दिलवाला' का है. 

Trending news