Aamir Khan को एक्स वाइफ रीना दत्ता से पड़ा था थप्पड़, बोले- 'मैं एक अच्छे पति की तरह...'
Advertisement
trendingNow12225389

Aamir Khan को एक्स वाइफ रीना दत्ता से पड़ा था थप्पड़, बोले- 'मैं एक अच्छे पति की तरह...'

Aamir Khan: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लेटेस्ट एपिसोड पर आमिर खान ने बताया कि उन्हें एक्स वाइफ रीना दत्ता ने थप्पड़ मार दिया था. आमिर ने कहा, जब रीना दत्ता बेटे जुनैद को जन्म दे रही थीं वह दर्द में थीं तो उन्होंने थप्पड़ लगा दिया था. 

आमिर खान और कपिल शर्मा

The Great Indian Kapil Show Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पहली बार 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर पहुंचे थे. जहां आमिर खान (Aamir Khan) ने कपिल शर्मा की टीम संग खूब मस्ती-मजाक किया और साथ ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात की. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर आमिर खान ने एक्स वाइफ रीना दत्ता (Reena Dutta) से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया, जहां मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने बताया कि उन्हें एक्स वाइफ ने लेबर पेन के दौरान थप्पड़ लगा दिया था. 

एक्स वाइफ रीना ने आमिर खान को मारा था थप्पड़!

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर कॉमेडियन कपिल ने आमिर खान (Aamir Khan Kapil Show) से पूछा था क्या वह एक एक्टर के तौर पर लोगों के बर्ताव को नोटिस करते हैं. तब आमिर खान ने बताया कि वह अजीब सिचुएशन्स में ऐसा करते हैं. फिर आमिर ने कहा- 'मैं आपको एक अंदाजा देना चाहता हूं कि मैंने क्या नोटिस किया. यह वह दिन था जब जुनैद का जन्म होने वाला था. रीना जी को लेबर पैन हो रहा था, हम हॉस्पिटल में थे और एक अच्छे पति की तरह मैंने उन्हें ब्रीथिंग एक्सरसाइज बताईं. तेज दर्द हुआ तो मैंने उन्हें शांत कराने की कोशिश  भी की, लेकिन मुझे थप्पड़ पड़ गया. रीना जी दर्द में थीं उन्होंने मेरा हाथ भी काट लिया था.' 

Krishna Mukherjee के आरोपों पर भड़के प्रोड्यूसर, लीगल एक्शन लेने की कही बात

गुस्से में घर आई थीं रीना दत्ता

आमिर खान (Aamir Khan and Reena Dutta) ने आगे बताया- 'बाद में मुझे अहसास हुआ कि मेरे आसपास क्या हो रहा था. मैंने एक बात नोटिस की है, जब कोई ज्यादा दर्द में होता है, जैसे डिलीवरी के समय महिलाओं को होता है. मैंने इसकी प्लानिंग नहीं की थी, बस यह मेरे साथ हुआ...' आमिर खान ने आगे हंसते हुए बताया कि जब रीना जी जुनैद को घर लेकर आई थीं, तो वह बहुत गुस्से में थीं. बता दें, आमिर खान और रीना दत्ता ने शादी के 16 साल बाद तलाक ले  लिया था. आमिर और रीना के दो बच्चे हैं- जुनैद खान औऱ बेटी आइरा खान. 

Sonu Sood का WhatsApp अकाउंट बंद, कंपनी पर नाराजगी जताते हुए बोले- 'जागने का समय आ गया है...'

Trending news