Bharti Singh फिर अस्पताल में भर्ती, रोते हुए बोलीं- 'मुझे मेरे बच्चे से...'
Advertisement
trendingNow12244308

Bharti Singh फिर अस्पताल में भर्ती, रोते हुए बोलीं- 'मुझे मेरे बच्चे से...'

Bharti Singh Hospitalized: गॉलब्लेडर की परेशानी की वजह से एक बार फिर भारती सिंह अस्पताल में भर्ती हो गई हैं. भारती सिंह ने अपने नए व्लॉग में बताया है कि डॉक्टर ने जल्द ही उन्हें सर्जरी कराने के लिए कहा है. 

भारती सिंह

Bharti Singh Admitted in Hospital: कॉमेडियन भारती सिंह अपनी कॉमिक टाइमिंग और मदमस्त अंदाज के लिए अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन बीते कुछ समय से भारती सिंह (Bharti Singh) हेल्थ इश्यूज झेल रही हैं, उनकी गॉलब्लेडर में स्टोन बताया जा रहा है. जिसकी वजह से एक बार फिर उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा है. भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल लाइफ ऑफ लिंबाचिया पर एक नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें कॉमेडियन अस्पताल में नजर आ रही हैं. भारती व्लॉग में कहती हैं कि उन्हें डॉक्टर ने जल्द ही सर्जरी कराने के लिए कहा है, जो वह कराएंगी. 

एक बार फिर अस्पताल में एडमिट भारती सिंह

मई महीने की शुरुआत में भारती सिंह (Bharti Singh New Vlog) अस्पताल में एडमिट हुई थीं. तब भी उन्होंने व्लॉग शेयर किया था और अपना हेल्थ अपडेट देते हुए गॉलब्लेडर में स्टोन होने की बात बताई थी. फिर अस्पताल से भारती की छुट्टी हो गई थी. भारती ने अस्पताल से छुट्टी के बाद अपना वर्क कमिटमेंट पूरा किया, जिसमें उन्होंने डांस दीवाने का वीकेंड एपिसोड और ऑरी के साथ पॉडकास्ट भी शूट किया. वहीं अब एक बार फिर से भारती सिंह को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है.  

भारती सिंह हैं बेटे के लिए परेशान

भारती सिंह (Bharti Singh Son) ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया वह अस्पताल में हैं और हर्ष उनकी देखभाल कर रहे हैं. ऐसे में उनका बेटा घर पर नैनी के साथ रहने वाला है. भारती ने व्लॉग में कहा- मैं प्रार्थना करती हूं कि मुझे कोई स्टोन न निकले. मुझे मेरे बच्चे से दूर मत करो. मैं कैसे उसके बिना वहां रहूंगी, शूट के तुरंत बाद मैं अस्पताल जाउंगी.  

Bharti Singh की बिगड़ी तबीयत, 3 दिन दर्द में तड़पने के बाद अस्पताल में हुईं एडमिट; जानें हेल्थ अपडेट

दवाओं पर शूट किया पूरा

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो भारती सिंह (Bharti Singh Health Update) को डॉक्टर्स ने हैवी पेन किलर्स पर रखा था और उन्होंने दवाएं खाकर शूट पूरा किया है. भारती ने अपने व्लॉग में जिक्र किया है कि उन्हें अभी भी काफी दर्द है, जो बर्दाश्त से बाहर है. भारती के अनुसार, उनका ऑपरेशन 12 मई को होगा. भारती का नया व्लॉग सामने आने के बाद कॉमेडियन के फैंस जल्द से जल्द उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

गुरुचरण सिंह केस में TMKOC के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस, को-स्टार्स से की पूछताछ; मिले 27 ईमेल अकाउंट

Trending news