जब मनीषा कोइराला के मुंह से आ रही थी भयंकर बदबू, रोमांटिक गाने में बॉबी देओल का हो गया था दिमाग का दही
Advertisement
trendingNow12108919

जब मनीषा कोइराला के मुंह से आ रही थी भयंकर बदबू, रोमांटिक गाने में बॉबी देओल का हो गया था दिमाग का दही

Bobby Deol Manisha Koirala: बॉबी देओल ने धमाकेदार वापसी की है. ओटीटी हो या थिएटर, उनका कमबैक सुपरहिट रहा है. इस बीच बॉबी देओल का एक बयान खासा वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने को-एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को लेकर मजेदार बात बताई. उन्होंने बताया कि कैसे मनीषा के मुंह की बदबू से वह तंग आ गए थे और उन्होंने फिर बदला लेने की ठानी थी.

मनीषा कोइराला बॉबी देओल

बॉबी देओल की आजकल चांदी हैं. 'एनिमल' के बाद से तो वह छाए हुए हैं. इस बीच बॉबी देओल का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस के बारे में एक  अजीबोगरीब किस्सा शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे एक रोमांटिक सॉन्ग उनके लिए सिर दर्द बन गया था. तो चलिए 'थ्रोबैक इंटरव्यू' सीरीज में आपको बॉबी देओल के इस किस्से से रूबरू करवाते हैं.

साल 1997 में आई फिल्म 'गुप्त' में बॉबी देओल, काजोल और मनीषा कोइराला नजर आए थे. तीनों की तिगड़ी फैंस को इतनी पसंद आई थी कि ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. उस वक्त बॉबी देओल ने फिल्म से जुड़ा एक अजीबोगरीब किस्सा बताया था कि कैसे मनीषा कोइराला के मुंह से आ रही बदबू से वह तंग आ गए थे.

बॉबी देओल को आई बदबू
'फिल्मफेयर' के साथ बातचीत में बॉबी देओल ने कहा था, 'मेरी उनके (मनीषा कोइराला) साथ अच्छी बनती थी लेकिन हम दोस्त नहीं बन पाए. एक बार 'बेचैनियां' गाने की शूटिंग चल रही थी. उन्हें मेरे चेहरे के पास अपना मुंह लाना था और दांत से ठोढ़ी को काटना था.  लेकिन जैसी ही वह मेरे नजदीक आईं तो मेरा दिमाग झन्ना गया. क्योंकि उनके मुंह से गंदी बदबू आ रही थीं. '

मनीषा कोइराला ने खाया था प्याज
उन्होंने आगे बताया, 'वह शूटिंग से पहले प्याज और हरी चटनी खाकर आई थीं. ऐसे में रोमांटिक सीन करना मेरे लिए काफी मुश्किल भरा हो गया. जैसे तैसे मैंने मैनेज किया और उस सीन को पूरा किया.'

बॉबी देओल ने लिया था बदला
इसी इंटरव्यू में बॉबी देओल ने ये भी बताया था कि उन्होंने फिर मनीषा कोइराला से बदला लेने का ठाना था. उन्होंने फाइटर मास्टर और फिल्म में मनीषा के भाई का रोल निभाने वाले एक्टर को यही चीज दोहराने को बोला. बॉबी ने उनसे कहा कि वह मनीषा संग शूटिंग करने से पहले ढेर सारे प्यार खाकर जाए. ताकि वह भी परेशान हो जाए. मगर इस प्लान का पोपट हो गया था क्योंकि मनीषा कोइराला को कुछ पता ही नहीं चला था.

Trending news