45 करोड़ी इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन जान पीट लेंगे सिर, बनी 'तेजस' से भी बड़ी डिजास्टर
Advertisement
trendingNow11948637

45 करोड़ी इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन जान पीट लेंगे सिर, बनी 'तेजस' से भी बड़ी डिजास्टर

The Lady Killer Biggest Disaster: अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर का बॉक्स ऑफिस हाल काफी खराब है. कलेक्शन के मामले में इसने 'तेजस' को भी मात दे दी. इतना ही नहीं इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म बन गई.

 

द लेडी किलर

Disaster Film: कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' रिलीज होते ही धड़ाम हो गई थी. लेकिन अगर आपको लगता है कि कंगना रनौत Tejas इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर है तो आप गलत है. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज फिल्म ने कंगना की 'तेजस' से ये टाइटल छीन लिया है. ये फिल्म कंगना की 'तेजस' से बड़ी डिजास्टर फिल्म साबित हुई. जानिए इस फिल्म के बारे में.

'द लेडी किलर'
ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज 'द लेडी किलर' है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा भूमि पेडनेकर हैं. फिल्म की पहले दिन महज 293 टिकट बिकीं और ओपनिंग डे की कमाई तो आपको हैरान कर देगी. इस फिल्म ने महज 38 हजार कमाए. इस फिल्म के खराब प्रदर्शन को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म के कई जगह जीरो शो होने पर भी कमेंट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @cinema.movie_time

 

45 करोड़ बजट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर की 'द लेडी किलर' फिल्म का बजट करीबन 45 करोड़ है. वहीं पहले दिन ये फिल्म महज 38 हजार का कलेक्शन कर पाई. जो कि कंगना रनौत की 'तेजस' फिल्म के मुकाबले काफी ज्यादा कम है. कंगना की 'तेजस 'ने 11वें दिन तक करीबन 7 लाख का कलेक्शन किया. जबकि इसकी हालत तो और ज्यादा बुरी है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

क्या कहा अर्जुन कपूर ने?
इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर से बात की. इस दौरान एक्टर ने कहा- 'मैंने फिल्म को बहुत कुछ दिया है. मानसिक और भावनात्मक तौर पर, फिल्म मेरे और भूमि के लिए इंटेंस रही है. लव स्टोरी के मामले में मुझे सच लगती है. इसी वजह से मैं शूटिंग करने के बाद ब्रेक पर चला गया था.' आपको बता दें, अर्जुन कपूर ने लंबे वक्त से एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. इससे पहले एक्टर की 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज हुई थी जो सुपर फ्लॉप हुई.

 

Trending news