क्या सच में अरबाज से दो साल बड़ी हैं मलाइका? जब साजिद ने किया सवाल तब एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब
Advertisement
trendingNow12035997

क्या सच में अरबाज से दो साल बड़ी हैं मलाइका? जब साजिद ने किया सवाल तब एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब

Throwback Interview: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का एक पुराना इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी उम्र को लेकर खुलासा करती नजर आ रही हैं.

क्या सच में अरबाज से दो साल बड़ी हैं मलाइका? जब साजिद ने किया सवाल तब एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब

Malaika Arora Throwback Interview: इन दिनों अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) के साथ शादी कर ली है, जिसमें उनके बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के अलावा परिवार के सभी सदस्य और करीबी दोस्त मौजूद थे. वहीं, मलाइका का भी एक वीडियो वायरल हुआ था. 

वीडियो में वो अपनी शादी को लेकर कहती है 'अगर कोई उनसे शादी के लिए पूछेगा तो वो शादी कर लेंगी'. इसी बीच अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साजिद खान (Sajid Khan) मलाइका से उनकी उम्र को लेकर सवाल करते नजर आ रहे है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ऐसा जवाब देती हैं, जिसको सुनने के बाद यूजर्स भी कई तरह के सवाल करने लगे. 

साजिद के सवाल पर क्या बोलीं मलाइका? 

वायरल हो रहे वीडियो में मलाइका और अरबाज फिल्म निर्देशक साजिद के साथ उनके शो पर नजर आ रहे हैं. जहां साजिद मलाइका से कहते है, 'वो अरबाज से 2 साल बड़ी हैं तो उन्हें कैसा लगता है'? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस पहले हंसी हैं और फिर कहती हैं, 'अच्छा लगता है'. इस वीडियो के वायरल होते हुई यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि विकिपीडिया पर अरबाज की उम्र 55 साल लिखी है. 

The actual age of Malaika Arora.
byu/hailyou2022 inBollyBlindsNGossip

क्या मलाइका ने छिपाई थी अपनी उम्र? 

ऐसे में अगर मलाइका उनसे उम्र में बड़ी है तो उनकी उम्र 57 साल होनी चाहिए, लेकिन विकिपीडिया पर उनकी उम्र 49 साल लिखी है, तो क्या एक्ट्रेस अब तक अपनी उम्र को छिपाती आ रही हैं, जिसका जिक्र उन्होंने साजिद के सामने कर दिया. मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों ने शादी के 19 साल बाद 2017 में तलाक ले लिया था. बता दें, मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं और दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है. 

Trending news