'मुझे नहीं लगता पुष्पा...' अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर ये क्या बोल गए फहाद फासिल? फैंस भी रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow12237844

'मुझे नहीं लगता पुष्पा...' अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर ये क्या बोल गए फहाद फासिल? फैंस भी रह गए हैरान

Fahadh Faasil: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्मा' में दमदार पुलिस वाले के किरदार में नजर आए फहाद फासिल ने हाल ही में फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिससे सुनने के बाद फैंस भी हैरान रह गए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन उनके लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है. 

Fahadh Faasil On Pushpa

Fahadh Faasil On Allu Arjun Film Pushpa: फैंस लंबे समय से साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म का पहला भाई साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म में 'पुष्पा' यानी अल्लू अर्जुन के अलावा एसपी भंवर सिंह शेखावत की भूमिका निभाने वाले फहाद फासिल को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था.

उनके अभिनय की भी खूब सराहना हुई थी. हालांकि, अपने हालिया इंटरव्यू में फहाद फासिल ने सुकुमार निर्देशित इस फिल्म के बारे में एक चौंकाने वाली बात कही है, जिसने सभी फैंस को हैरान कर दिया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस फिल्म ने उनके करियर के लिए कुछ खास नहीं किया. हाल ही में फहाद फासिल से पूछा गया कि क्या 'पुष्पा: द राइज' ने उन्हें अखिल भारतीय स्टार बनने में मदद की है? इस पर, एक्टर ने नेगेटिव कमेंट करते हुए जवाब में 'नहीं' कहा. 

'पुष्पा' ने मेरे लिए कुछ नहीं किया... 

साथ ही उन्होंने ये साफ किया कि फिल्म ने उनके करियर में कोई खास मदद नहीं की है. उन्होंने ये भी साफ किया कि उनकी प्राथमिकता मलयालम फिल्म इंडस्ट्री है. फहाद ने कहा, 'नहीं, मुझे नहीं लगता कि 'पुष्पा' ने मेरे लिए कुछ किया. मैं सुकुमार सर से यही कहता हूं. मुझे इसे छिपाने की जरूरत नहीं है. मुझे ईमानदार होना है. मैं यहां अपना काम कर रहा हूं. किसी भी चीज का अनादर नहीं. 'पुष्पा' के बाद लोग मुझसे जादू की उम्मीद करते हैं... नहीं. ये सुकुमार सर के लिए प्योर कोलोब्रेशन और प्यार है'. 

मशहूर मराठी एक्टर-डायरेक्टर क्षितिज झारापकर का 54 की उम्र में निधन, कैंसर से हारे जंग

मलयालम सिनेमा में है मेरा काम...

साथ ही एक्टर ने इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से फ़िल्म कम्पैनियन को बताया, 'मेरा काम मलयालम सिनेमा है. बहुत साफ तौर से, मेरा काम यहां है. यही एक बात है'. अभिनेता ने कहा, 'तो, ये बहुत रोमांचक है. मेरे लिए, मुझे विश्वास नहीं है कि 'पुष्पा' मुझे बदल देगी या ये मुझे किसी और जगह ले जाएगी... नहीं, मुझे ऐसा भरोसा नहीं है'. इतना ही नहीं, फहाद फासिल ने आगे बाते करते हुए कहा कि वे अखिल भारतीय एक्टर नहीं हैं और उन्होंने तर्क दिया कि उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन उनके लिए ज्यादा जरूरी है. 

Trending news