'मैं हूं ना' के ऑडिशन में बुर्का पहन पहुंची थीं राखी सावंत, फराह खान बोलीं - 'जब उतारा तो नीचे निकली....'
Advertisement
trendingNow12149791

'मैं हूं ना' के ऑडिशन में बुर्का पहन पहुंची थीं राखी सावंत, फराह खान बोलीं - 'जब उतारा तो नीचे निकली....'

Rakhi Sawant In Main Hoon Na: शाहरुख खान और सुष्मिता सेन की फिल्म 'मैं हूं ना' तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में राखी सावंत ने भी काम किया था. हाल ही में फराह खान ने खुलासा करते हुए बताया कि ऑडिशन के वक्त राखी सावंत क्या पहन कर पहुंच गई थीं. 

'मैं हूं ना' के ऑडिशन में बुर्का पहन पहुंची थीं राखी सावंत, फराह खान बोलीं - 'जब उतारा तो नीचे निकली....'

Rakhi Sawant In Main Hoon Na: राखी सावंत  (Farah Khan) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. कुछ लोग उन्हें कंट्रोवर्सी क्विन कहते हैं, तो कुछ बिंदास लेडी. पर राखी से जुड़ा हर एक किस्सा सोशल मीडिया पर छा जाना एक आम बात है. हाल ही में फराह खान (Farah Khan) ने भी एक इंटरव्यू के दौरान राखी के बारे में बात की. उन्होंने सालों पुरानी फिल्म 'मैं हूं ना' (Main Hoon Na) के ऑडिशन से जुड़ा अनसुना किस्सा साझा किया. फराह ने बताया कि कैसे राखी शूट पर अजब-गजब कपड़े पहन कर पहुंच गई थीं. 

फराह खान ने बताया राखी से जुड़ा किस्सा 

फराह खान ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को दिए एक इंटरव्यू में 'मैं हूं ना' के ऑडिशन से जुड़ा किस्सा साझा किया है. उन्होंने खुलासा किया कि दार्जिलिंग में फिल्म की शूटिंग शुरू होने के 2 दिन बाद राखी सावंत भी शूटिंग के लिए पहुंची. पहले इस रोल के लिए किसी और को कास्ट किया गया था. पर फिर उस एक्ट्रेस की मां ने जिद करते हुए मांग रखी की उनकी बेटी भी उसी होटल में रुकेंगी जहां शाहरुख रुकेंगे. शूटिंग से पहले ही इस तरह का बर्ताव देखते हुए फराह को अपना मन बदलना पड़ा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बुर्का पहन पहुंच गई थीं राखी सावंत

फराह ने बताया कि ऑडिशन में राखी बुर्का पहनकर आई थीं. फिर जब उन्होंने बुर्का उतार दिया तो हर कोई देखता रह गया. राखी ने नीचे बिकिनी पहनी हुई थी. इसके बाद भी उन्हें तुरंत कास्ट नहीं किया क्योंकि राखी के बाल नारंगी थे. फराह ने राखी को स्वेटर दी और कहा की तुम ऐसे भी प्यारी दिखोगी. दोनों का एक साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत कमाल का रहा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

राखी ने की थी ये रिक्वेस्ट

राखी ने फराह के साथ बढ़िया तरीके से काम किया. मगर उन्होंने एक रिक्वेस्ट भी रखी थी. उन्होंने फराह से कहा था कि एक गाने में शाहरुख के पीछे उन्हें जगह दी जाए. इसी से राखी खुश हो गई थीं. फिल्म 'मैं हूं ना' साल 2004 में रिलीज हुई थी और आज भी इस मूवी की फैंस बहुत तारीफ करते हैं. 

Trending news