Farhan Akhtar Birthday: फरहान की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए 13 लोग, सौतेले बेटे पर शबाना आजमी ने लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow12051024

Farhan Akhtar Birthday: फरहान की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए 13 लोग, सौतेले बेटे पर शबाना आजमी ने लुटाया प्यार

Shabana Azmi on Farhan Akhtar Birthday: शबाना आजमी ने सौतेले बेटे फरहान अख्तर के बेटे पर प्यारा सा पोस्ट किया है. फरहान खान पर प्यार लुटाते हुए सोशल मीडिया पर उन्होंने तस्वीर शेयर की है. मालूम हो, 9 जनवरी को जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर का बर्थडे है.

Farhan Akhtar फरहान अख्तर का बर्थडे

जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर 50 साल के हो चुके हैं. 9 जनवरी को वह फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर पूरा परिवार एक साथ नजर आया. सबने परिवार के लाडले बेटे का जन्मदिन सेलिब्रेट किया. बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटो जावेद अख्तर की वाइफ शबाना आजमी ने शेयर की. साथ ही सौतेले बेटे फरहान अख्तर को प्यारा सा पोस्ट करके जन्मदिन की बधाई भी दी. आइए दिखाते हैं एक्टर के बर्थडे की पार्टी की तस्वीर.

शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर को पोस्ट किया. जिसमें कुल 13 लोग नजर आ रहे हैं. इसमें फरहान की बहन जोया अख्तर, एक्टर की पत्नी शिबानी दांडेकर, एक्टर की साली साहिबा अनुषा दांडेकर और उनके पिता जावेद अख्तर नजर आ रहे हैं.

फरहान अख्तर और बहू पर लुटाया शबाना ने ढेर सारा प्यार
फोटो को पोस्ट करते हुए शबाना आजमी ने लिखा, 'सालगिरह मुबारक को बेटू. फरहान अख्तर. जीते रहो, खुश रहो. बहुत सारा प्यार.' इस पोस्ट से साफ पता चलता है कि फरहान और शबाना के बीच मां बेटे से भी बढ़कर रिश्ता है. तस्वीर में भी शबाना ने बहू शिबानी को गले लगाया हुआ है. ये फैमिली फोटो न सिर्फ परफेक्ट बल्कि बेहद खूबसूरत है. जिसे देख लोग भी कह रहे हैं कि किसी की नजर न लगे.

फरहान अख्तर की मां
मालूम हो, जावेद अख्तर की पहली शादी हनी ईरानी से हुई थी. वह पेशे से एक्ट्रेस और स्क्रीनराइटर रही हैं. दोनों ने साल 1972 में शादी की लेकिन साल 1985 में दोनों का तलाक हो गया. हनी ईरानी और जावेद अख्तर के दो बच्चे हुए. जोया अख्तर और फरहान अख्तर. इस नाते शबाना आजमी उनकी सौतेली मां हुई, जिनके साथ साल 1984 में जावेद अख्तर ने शादी की थी.

Trending news