'जब वो रोता है तो...', इलियाना डिक्रूज ने बताया अपना मॉम गिल्ट, हसबैंड की तारीफ में कही ये बात
Advertisement
trendingNow12221296

'जब वो रोता है तो...', इलियाना डिक्रूज ने बताया अपना मॉम गिल्ट, हसबैंड की तारीफ में कही ये बात

Ileana D’Cruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज लंबे समय से लाइमलाइट से दूरी बनाकर हैं. मगर उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मदरहुड जर्नी की बात की. एक्ट्रेस ने मुश्किल समय के बारे में भी खुलकर बात की.  

'जब वो रोता है तो...', इलियाना डिक्रूज ने बताया अपना मॉम गिल्ट, हसबैंड की तारीफ में कही ये बात

Ileana D’Cruz: कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म 'दो और दो प्यार' में  इलियाना डिक्रूज को भी देखा गया. ऐसे में एक्ट्रेस लंबे समय के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में इलियाना ने एक इंटरव्यू के दौरान भी अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस अब मम्मी भी बन गई हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी मदरहुड जर्नी के बारे में भी बताया. अपने हसबैंड के सपोर्ट के बारे में बात करते हुए इलियाना भावुक नजर आईं. 

इलियाना डिक्रूज का मॉम गिल्ट 

इलियाना ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर मॉम गिल्ट के बारे में बताया था. इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की. वो कहती हैं कि बेबी से दूर रहना बहुत मुश्किल है. उनका मानना है कि एक मां से मॉम गिल्ट कभी भी दूर नहीं हो सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'हीरामंडी' में नेगेटिव रोल निभाकर बहुत खुश हैं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं - 'मैं अपने पिता की तरह...'

जब एक्ट्रेस को लगा बहुत बुरा 

एक्ट्रेस बताती हैं कि वो अपनी मम्मी से मिलने के लिए उनके घर गई थीं. वहां से लौटते वक्त वो कार चला रही थीं और उनका बेटा रोने लगा. इसके बाद इलियाना ने उसे संभाला, लेकिन जैसे ही सिट पर बिठाया वो फिर रोने लगा. एक्ट्रेस कहती हैं कि घर पहुंचने के बाद उन्हें बहुत रोना आया. इलियाना कहती हैं कि जब उनका बेबी बैक सीट पर रोया तो उन्हें ऐसा लगा ही वो दुनिया की सबसे बुरी मां हैं. 

शाहरुख के लाडले अबराम उठाते दिखे अनन्या पांडे का बैग, इंप्रेस फैंस बोले - 'पापा की तरह जेंटलमैन...' - Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

माइकल डोलन की करती दिखीं तारीफ 

बेबी के साथ काम से जुड़े सवाल पर इलियाना कहती हैं कि वो काम करेंगी. लेकिन वो बेबी को छोड़ना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. वो कहती हैं माइकल डोलन के साथ बेबी रहे तो उन्हें बिल्कुल भी टेंशन नहीं होती है. इसके बाद इलियाना मैरिड लाइफ के बारे में कहती हैं को बढ़िया चल रही है. बता दें कि इलियाना और माइकल के बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन है. 

Trending news