ब्रांड न्यू गाड़ी की मालकिन बनीं जैकलीन फर्नांडिस, कीमत सुन लगेगा 440 वॉल्ट का झटका!
Advertisement
trendingNow11924481

ब्रांड न्यू गाड़ी की मालकिन बनीं जैकलीन फर्नांडिस, कीमत सुन लगेगा 440 वॉल्ट का झटका!

Jacqueline Fernandez Car: जैकलीन फर्नांडिस का हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस नई लग्जरी गाड़ी में सैर करती दिखाई दे रहे हैं. 

जैकलीन फर्नांडिस

Jacqueline Fernandez Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी अदाकारी से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने लुक्स या अदाकारी को लेकर लाइमलाइट में नहीं आई हैं, बल्कि वजह उनकी गाड़ी है. जी हां...रिपोर्ट्स की मानें तो जैकीना फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) एक लग्जरी गाड़ी की मालकिन बन गई हैं. खबरों में जैकलीन की नई गाड़ी की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है

किस गाड़ी में घूम रहीं जैकलीन?

दरअसल, बीते दिन से एक वीडियो सोशल  मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसके अनुसार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez New Car) अपनी नई लग्जरी कार bMW14 में घूमती नजर आई हैं. यह एक इलैक्टिक कार है और खबरों में इसकी कीमत 2 करोड़ के पार बताई जा रही है.  

महंगी गाड़ियों का शौक

रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन फर्नाडिंस (Jacqueline Fernandez Net Worth) को लग्जरी और महंगी गाड़ियों का खूब शौक है. अब उनके पास BMW i7 के अलावा हमर एच 2, मर्सिडीज बेंज मैकेबक 500, रेंज रोवर  वोग, बीएमडब्यू 525 डी और जीप कंपाास भी है.  

खूब बटोरीं सुर्खियां

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Controversy) ने बीते कुछ समय में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेशखऱ केस में खूब सारी कंट्रोवर्सी देखी है. एक्ट्रेस का नाम एक लंबे समय तक सुकेश के साथ जुड़ा है. मालूम हो,  एक्ट्रेस से सुकेश के मामले में कई बार  पुलिस को अपना स्टेटमेंट भी दे चुकी हैं. इतना ही नहीं सुकेश अब  भी जैकलीन को जेल से प्यार भरे खत लिखता है लेकिन एक्ट्रेस उनका जवा नहीं देती हैं और कॉनमैन से दूरी बना चुकी हैं.

जैकलीन फर्नांडिस की फिल्में 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो जैकलीन मर्डर 2, किक, जुड़वा 2, रेस 3, विक्रांत रोना, ए फ्लाइंग जट्ट,  हाऊसफुल 3, ढिशूम ड्राइव, जेंटरमैन, रॉय जैसी कई फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म राम सेतू में नजर आई थीं.

Trending news