'मिस्टर एंड मिसेज माही' में इस्तेमाल हुआ इस क्रिकेटर का फेमस स्कूप शॉट, बल्लेबाज ने किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow12254688

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में इस्तेमाल हुआ इस क्रिकेटर का फेमस स्कूप शॉट, बल्लेबाज ने किया रिएक्ट

Mr & Mrs Mahi: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' क्रिकेट पर बेस्ड फिल्म है. इस फिल्म में एक भारतीय क्रिकेटर के फेमस स्कूप शॉट का इस्तेमाल किया गया है, जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर कर दिया है.

किस भारतीय क्रिकेटर के स्कूप शॉट का हुआ इस्तेमाल?

Mr & Mrs Mahi: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' सिनेमाघरों में दस्तक देने से अब बस कुछ ही दूर हैं. स्पोर्ट्स ड्रामा के ट्रेलर में फिल्म के लीड कैरेक्टर जान्हवी कपूर और राजकुमार राव को क्रिकेट खेलते हुए दिखाया गया है. क्रिकेट पर बेस्ड इस फिल्म ने पहले ही फैन्स के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दिया और अब जान्हवी कपूर ने खुलासा किया है कि इस फिल्म में एक भारतीय क्रिकेटर के फेमस स्कूप शॉट का इस्तेमाल किया गया है. 

यह फेमस स्कूप शॉट किसी और का नहीं बल्कि मशहूर भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का है. दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए इसकी काफी तारीफ की, जिसके बाद एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने फिल्म में उनके स्कूप शॉट को इस्तेमाल करने का खुलासा किया. 

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर ने जीत लिया सलमान खान का दिल, राजकुमार-जान्हवी की तारीफों के बांधे पुल

सूर्यकुमार यादव के स्कूप शॉट का हुआ इस्तेमाल
जान्हवी कपूर ने इंस्टा स्टोरी में सूर्यकुमार यादव के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा, ''हमने आपके फेमस स्कूप शॉट की कोशिश की!!! उम्मीद है कि हमने न्याय किया! धन्यवाद.'' 

fallback

2 साल तक ली जान्हवी कपूर ने क्रिकेट की ट्रेनिंग
बता दें कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जान्हवी कपूर ने खुलासा किया था कि वह इस फिल्म के लिए 2 साल से क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही थीं. उन्होंने कहा था कि उनके डायरेक्टर नहीं चाहते थे कि क्रिकेट के शॉट वीएफएक्स के जरिये लिए जाएं. इसलिए उन्होंने क्रिकेट खेलने की ट्रेनिंग ली, ताकि फिल्म में वास्तविकता लगे. जान्हवी ने क्रिकेट की ट्रेनिंग अभिषेक नायर और विक्रांत येलीगेती से ली. जान्हवी ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह भी बताया कि ट्रेनिंग की वजह से उनके दोनों कंधे डिस्लोकेट हो गए हैं. 

महेंद्र और माही की है कहानी
'मिस्टर एंड मिसेज माही' महेंद्र (राजकुमार राव) और महिमा (जान्हवी कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी शादी हो जाती है. शादी के बाद महेंद्र पत्नी महिला के क्रिकेट को देखने बाद उसे क्रिकेटर बनाने का फैसला करता है. फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है.

Trending news