'चुप चाप रहती है पर...' Janhvi Kapoor ने बताया बहन Khushi कपूर और मां श्रीदेवी में क्या है सिमिलर?
Advertisement
trendingNow12043680

'चुप चाप रहती है पर...' Janhvi Kapoor ने बताया बहन Khushi कपूर और मां श्रीदेवी में क्या है सिमिलर?

Koffee With Karan 8: करण जौहर के टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण 8' के लेटेस्ट एपिसोड में जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनकी बहन खुशी कपूर और उनकी मां श्रीदेवी में सिमिलर है. एक्ट्रेस ने बताया कि वैसे तो वो शांत रहती हैं, लेकिन...!

जाह्नवी कपूर ने बताया बहन खुशी कपूर और मां श्रीदेवी में क्या है सिमिलर?

Janhvi Kapoor On Khushi Kapoor and Sridevi: हाल ही में जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के फेमस टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) के लेटेस्ट एपिसोड में पहुंची. जहां उन्होंने करण के साथ खूब सारी मस्ती की और कई सारी बातें की. इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई राज खोले. 

इसी बीच जाह्नवी ने अपनी बहन खुशी और मां श्रीदेवी के बीच सिमिलर क्या है इस बात का भी खुलासा किया और साथ ही यह भी बताया कि डेब्यू फिल्म में जाह्नवी को खुशी का अभिनय कैसा लगा? जाह्नवी कपूर ने इस बारे में बात करते हुए बताया, 'मैंने उसे नौ महीने तक देखा है. हर दिन फिल्म के हर पहलू में उसका उसका मजाक उड़ाया. वो चुप चाप रहती है, लेकिन कैमरे के सामने उसकी हालत खराब हो जाती है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

खुशी और श्रीदेवी में क्या है सिमिलर? 

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'ये एक दम ऐसा हा जैसा उनकी मम्मा (श्रीदेवी) के साथ होता था. दोनों इस मामले में मिलती-जुलती है'. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये सब अंदर ही अंदर पक रहा है. मैं उसके साथ रहती हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि ये स्क्रीन पर क्या बदल सकती है। मैं सचमुच सोचता हूं कि ये जादुई है'. खुशी कपूर ने जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू किया. 

इस फिल्म से खुशी कपूर ने डेब्यू 

इसी फिल्म से कई बड़े स्टार्स ने भी डेब्यू किया, जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने भी डेब्यू किया. फिल्म को दर्शकों की मिला-जुला रिएक्शन मिला था. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. बता दें, करण के इस शो का ये लेटेस्ट एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टेलीकास्ट हो चुका है. दोनों इस दौरान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

Trending news