करण के सामने Khushi Kapoor ने वेंदाग रैना संग खोले डेटिंग के राज, बोलीं- 'मैं इस बारे में...'
Advertisement
trendingNow12039115

करण के सामने Khushi Kapoor ने वेंदाग रैना संग खोले डेटिंग के राज, बोलीं- 'मैं इस बारे में...'

Koffee with Karan 8: हाल ही में 'कॉफ़ी विद करण 8' के प्रोमो में जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ पहुंची. जहां खुशी ने अपने को-एक्टर वेदांग रैना के साथ अपने रिश्तों और डेटिंग रूमर्स को लेकर खुलासा किया. उन्होंने बताया कि आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा है?

करण के सामने Khushi Kapoor ने वेंदाग रैना संग खोले डेटिंग के राज

Koffee with Karan 8: नए साल के मौके पर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee with Karan 8) के नए अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें काउच पर बॉलीवुड की दो स्टार सिस्टर्स जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी बहन खुशी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ नजर आईं. इस दौरान दोनों काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रहीं थीं. 

जहां जान्हवी ब्राउन आउटफिट में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वहीं, खुशी येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही आ रही हैं. दोनों ने शो के दौरान करण के साथ कई सारी बातें की और रैपिड फायर राउंड में हिस्सा लिया और कई राज खोले. टॉक शो में जान्हवी ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के बारे में बात की. 

वेदांग को लेकर करण ने खुशी से किया सवाल 

इसी बीच खुशी कपूर ने भी अपनी डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) में नजर आए को-एक्टर वेदांग रैना (Vedang Raina) के साथ अपने रिश्तों की सच्चाई का खुलासा किया. काफी समय से ही खुशी और वेदांग का नाम साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों अक्सर किसी न किसी पार्टी में साथ नजर आते हैं. करण के शो में खुशी ने कहा, 'मैं इस बात को लेकर कॉन्फिडेंस महसूस कर रही हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वेदांग संग रिश्तों पर क्या बोलीं खुशी 

जब करण ने खुशी से वेदांग रैना के साथ रिश्तों को लेकर सवाल किया, तो खुशी ने बड़ा ही शानदार जवाब देते हुए कहा, 'शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'ओम शांति ओम' में एक सीन आता है जहां लोगों की एक लाइन लगी थी जो कह रही थी ओम और मैं, हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं'. इसी बीच चैट के दौरान जान्हवी ने खुशी को अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ काम करने को लेकर भी एक सलाह दी. जान्हवी ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'बस ये सुनिश्चित करें कि आप एक ही इंसान को पसंद न करें'.

Trending news