'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला संग एडल्ट सीन पर जेसन शाह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इमोशनल नहीं लगा...
Advertisement
trendingNow12254964

'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला संग एडल्ट सीन पर जेसन शाह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इमोशनल नहीं लगा...

Jason Shah: निर्माता संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. इस समय ये सीरीज ट्रेंडिंग पर है. इसी बीच सीरीज में नजर आ रहे जेसन शाह ने मनीषा कोइराला के साथ एडल्ट सीन पर अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया उस समय वो क्या सोच रहे थे?

'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला संग एडल्ट सीन पर जेसन शाह ने तोड़ी चुप्पी

Jason Shah On Adult Scene With Manisha Koirala: एक्टर जेसन शाह ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की पहली स्ट्रीमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' में काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की. जेसन ने सीरीज में 'एलेस्टेयर कार्टराईट' का किरदार निभाया है, जो एक नेगेटिव किरदार है. सीरीज कोठों और तवायफों के साथ-साथ आजादी की जंग को भी दिखाती है. जहां जेसन ने एक शख्त अग्रेज पुलिस ऑफिस का किरदार निभाया है. 

सीरीज में जेसन का सीन आता है, जिसमें उनको मनीषा कोइराला यानी 'मल्लिकाजान' के साथ एक एडल्ट सीन शूट करना होता है, जिसको लेकर हाल ही में एक्टर ने खुलकर बात की और बताया कि वे किरदार एलेस्टेयर कार्टराईट को अजीब नहीं मानते. ईटाइम्स के साथ अपने इंटरव्यू में जेसन ने मनीषा के साथ फिल्माए एडल्ट सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें ये इमोशन या थका देने वाला सीन नहीं लगा. उन्होंने कहा, 'मुझे ये मेरे लिए ज़्यादा इमोशनल नहीं लगा'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @jasonshah

मनीषा संग एडल्ट सीन पर क्या बोले जेसन 

जेसन शाह ने बात करते हुए आगे कहा, 'क्योंकि, उस पल मुझे लगा जैसे मैं उनसे साथ ये कोई एडल्ट सीन शूट नहीं कर रहा था, मुझे लगा कि मैं अपने लोगों को ऐसा करने को कह रहा हूं'. उन्होंने ये भी बताया कि इस पर्सपेक्टिव से उनके लिए ये सीन करना आसान हो गया था. इसके अलावा जेसन को सीरीज के एपिसोड में इंद्रेश मलिक यानी 'उस्तादजी' के साथ भी एक एडल्ट सीन करते हुए देखा गया था, जिसके लेकर उन्होंने खुलासा किया कि वे इस सीन को शूट करने से पहले झिझक रहे थे.

'देवरा' का पहला गाना 'फियर' OUT, दमदार एक्शन मोड में दिखे Jr NTR; स्टाइल के फैंस हुए कायल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @jasonshah

'उस्तादजी' वाले सीन को लेकर भी कही ये बात 

जेसन ने फिल्मीबीट ओटीटी बताया कि वो सीन शूट करना उनको काफी मुश्किल लग रहा था, लेकिन उन्हें भंसाली पर पूरा भरोसा था और उन्हें यकीन था कि निर्देशक इस सीन पर ज्यादा फोकस नहीं करेंगे. एक्टर ने बताया, 'जाहिर तौर पर ऐसा था, क्योंकि ऐसा कुछ नहीं है जो मैंने पहले किया हो. किसी दूसरे आदमी के इतने करीब होने के लिए आपको... झिझक का सामना करना पड़ेगा, ये एकदम सही शब्द है. मैं इसको करने से झिझक रहा था, लेकिन मैं सहज भी था, क्योंकि मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहा था'.

Trending news