'चमकीला' की परिणीति चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- काफी सारा काम हाथ से निकल गया
Advertisement
trendingNow12208520

'चमकीला' की परिणीति चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- काफी सारा काम हाथ से निकल गया

Parineeti Chopra on Pregnancy-Plastic Surgery: 'अमर सिंह चमकीला' की वजह से परिणीति चोपड़ा लगातार चर्चा में हैं. उन्होंने फिल्म के लिए 15 किलो तक वजन भी बढ़ाया था. अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी जैसे रियूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है.

परिणीति चोपड़ा न्यूज

इम्तियाज अली की 'अमर सिंह चमकीला' काफी चर्चा में हैं. दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा दोनों के ही काम की काफी तारीफ हो रही है. इस बीच परिणीति चोपड़ा ने उन सभी बातों पर रिएक्ट किया है जिनकी वजह से वह लगातार चर्चा में रही थीं. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के रियूमर्स से लेकर प्लास्टिक सर्जरी पर चुप्पी तोड़ी हैं. उन्होंने ये भी बताया कि 'अमर सिंह चमकीला' की शूटिंग और बाकी सब काम करीब दो साल तक चला. फेक खबरों और वजन की वजह से उन्हें काफी काम का भी नुकसान हुआ.

परिणीति चोपड़ा ने बताया कि 'अमर सिंह चमकीला' के अमरजोत के रोल के लिए उन्होंने 15 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया था. उन्हें विद्या बालन से इंस्प्रेशन मिली थी. वजन बढ़ने की वजह से उन्हें काफी काम से भी पीछे हटना पड़ा. लेकिन उन्होंने अमरजोत के लिए काफी मेहनत की और आज वही मेहनत रंग लाई है कि लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है.

'अमर सिंह चमकीला' की परिणीति
'बॉलीवुड हंगामा' को दिए इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने कहा, 'इम्तियाज सर ने मुझे 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा था. उन्होंने साफ कह दिया था कि मेरे चेहरे पर कोई भी मेकअप का इस्तेमाल नहीं होगा. मैंने उनकी हर बात को माना.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

विद्या बालन से सीखा
परिणीति चोपड़ा ने कहा कि उन्हें ये चैलेंज लेने की हिम्मत विद्या बालन से मिलीं. जो द डर्टी पिक्चर में ऐसा कमाल दिखा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वजन बढ़ने की वजह से लोगों ने उन्हें प्रेग्नेंट और प्लास्टिक सर्जरी जैसे कई टैग देना भी शुरू कर दिए थे.

प्लास्टिक सर्जरी और प्रेग्नेंसी के रियूमर्स
'अमर सिंह चमकीला' के ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस को लूज कपड़े और काफ्तान जैसी ड्रेसेज में अक्सर देखा जाता था. तभी कुछ लोगों ने कयास लगाए कि परिणीति चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं. मगर एक्ट्रेस ने इन बातों को तभी खारिज कर दिया था कि अगर कोई लूज कपड़े पहने तो इसका मतलब ये कतई नहीं होता है वह प्रेग्नेंट हैं.

पति राघव चड्ढा से कितनी बड़ी हैं परिणीति चोपड़ा, जानें दोनों के बीच उम्र का फासला

ऐसी कई कुर्बानियां देने को तैयार
परिणीति चोपड़ा ने ये भी साफ किया कि अमरजोत के रोल की वजह से उनका वजन और लुक पूरा तरह चेंज हो गया था. ऐसे में वह पब्लिक अपीरियंस देने से भी कतराती थीं. वह बहुत कम ही रेड कार्पेट और इवेंट का हिस्सा हुआ करती थीं. लेकिन वह बहुत खुश हैं कि उन्होंने 'अमर सिंह चमकीला' जैसी खूबसूरत फिल्म की. वह इस तरह  के रोल के लिए कई कुर्बानियां देने को भी तैयार हैं.

Trending news