Oh My God! परिणीति चोपड़ा के सिंगिंग करियर पर ऐसा था पति राघव चड्ढा का रिएक्शन; एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12089734

Oh My God! परिणीति चोपड़ा के सिंगिंग करियर पर ऐसा था पति राघव चड्ढा का रिएक्शन; एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Parineeti Chopra Music Career: बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय में अपना दम दिखाने के बाद परिणीति चोपड़ा ने सिंगिंग की दुनिया में भी अपनी पहचान बनाने के लिए अपने कदम आगे बढ़ा दिए हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई फेस्टिवल 2024 में लाइव सिंगिंग डेब्यू किया, जिसको खूब पसंद किया गया, लेकिन इस पर उनके पति राघव चड्ढा का कैसा रिएक्शन था. एक्ट्रेस ने हाल में इसका खुलासा किया.

परिणीति चोपड़ा के सिंगिंग करियर पर ऐसा था पति राघव चड्ढा का रिएक्शन; एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Parineeti Chopra On Raghav Chadha Reaction:  साल 2011 में आई फिल्म 'लेडीस वर्सेस रिकी बहल' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली परिणीति चोपड़ा एक शानदार सिंगर भी हैं और उनके फैंस ये बात बेहद अच्छी तरह से जानते हैं और जो नहीं जानते थे वो उनकी शादी के गाने 'ओह पिया' (O Piya) को सुनकर जान गए होंगे, जो उन्होंने अपने पति और आप पार्टी सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के लिए गाया था, जिसको खूब पसंद किया गया था. 

वहीं, हाल ही में परिणीति मुंबई फेस्टिवल 2024 में अपना लाइव सिंगिंग डेब्यू किया, जिसको खूब पसंद किया गया, लेकिन इस पर उनके पति राघव चड्ढा का कैसा रिएक्शन था. एक्ट्रेस ने हाल में इसका खुलासा किया. हाल ही में पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में परिणीति ने अपने सिंगिंग करियर पर राघव के रिएक्शन पर बात करते हुए बताया, 'उनका रिएक्शन ऐसा था 'हे भगवान'. ये कुछ ऐसा है जो आपको 10 साल पहले करना चाहिए था'. 

ऐसा था राघव का रिएक्शन 

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'राघव इसके लिए बहुत प्रोत्साहित थे और मुझे भी कर रहे थे. आप अपने पार्टनर के साथ अपनी इनसिक्योरिटी के बारे में बहुत सारी चर्चाएं करते हैं, लेकिन पर्सनली मैं वे इंसान नहीं हूं. मैं बिल्कुल भी इनसिक्योर नहीं हूं. इसलिए मैं कभी उसके पास जाकर नहीं कहूंगी, 'सुनो, मैं रियली स्ट्रेस्ड हूं, और मुझे नहीं पता कि क्या करना है. मैं एक बहुत ही पॉजिटिव पर्सनल हूं. इसलिए जैसे ही मैंने उसे इस बारे में बताया तो उसने कहा, 'बस इसके लिए जाओ'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

अपने म्यूजिक करियर को लेकर खुश हैं एक्ट्रेस

वहीं, अपने म्यूजिक करियर के बारे में बात करते हुए कह, 'मुझे अपने मम्मी-पापा की वजह से म्यूजिक में डिग्री मिली. मुझे पता है कि हर कोई ये लाइन बोलता है, लेकिन मेरे लिए ये असल में सच है कि म्यूजिक ही मेरी लाइफ है. ये मेरा पूरा जीवन रहा है तो कल्पना करें कि मैं एक ऐसे इंडस्ट्री से आती हूं जहां म्यूजिक में एक असल में एक करियर है और 12 सालों तक मैंने ये नहीं किया. मैंने कुछ और किया. मैंने फिल्में, ब्रांड, यह और वह किया, लेकिन मैं कभी भी ऑलटाइम म्यूजिक में नहीं आई. फाइनली वह दिन आ गया. मैं बहुत खुश हूं'. 

Trending news