'मैं किसी लंच और पार्टीज में नहीं जाती...' बॉलीवुड में अच्छे प्रोजेक्ट नहीं मिलने पर परिणीति चोपड़ा ने बयां की दिल की बात
Advertisement
trendingNow12209806

'मैं किसी लंच और पार्टीज में नहीं जाती...' बॉलीवुड में अच्छे प्रोजेक्ट नहीं मिलने पर परिणीति चोपड़ा ने बयां की दिल की बात

Parineeti Chopra: इन दिनों परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म 'अम सिंह चमकीला' की सक्सेस को काफी एंजॉय कर रही हैं. फिल्म में उनके किरदार और अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने बॉलीवुड और अच्छे प्रोजेक्ट्स ना मिलने को लेकर अपने दिल की बात कही.  

बॉलीवुड में अच्छे प्रोजेक्ट नहीं मिलने पर परिणीति चोपड़ा ने बयां की दिल की बात

Parineeti Chopra On Bollywood Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी शादी के बाद पहली बार इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके साथ सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में दिलजीत पंजाब के जाने-माने लेजेंड्री सिंगर 'अमर सिंह चमकीला' के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं, परिणीति उनकी पत्नी अमरजोत कौर के किरदार में नजर आ रही हैं. 

इतना ही नहीं, फिल्म में उनके किरदार और अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड और अच्छे प्रोजेक्ट्स ना मिलने को लेकर अपने दिल की बात बयां की है. अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपॉर्चुनिटीज की कमी और पास्ट में लिए गए करियर डिसीजन्स के चलते उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की. परिणीति ने बताया कि वे इंडस्ट्री के ऐसे इवेंट्स से बचती हैं जहां भूमिकाओं पर अक्सर चर्चा होती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

मैं डिनर और लंच में नहीं जाती...

एक्ट्रेस ने बताया कि वे चाहती हैं कि निर्देशक और निर्माता सीधे उनके काम को पहचानें. परिणीति ने बात करते हुए कहा, 'मैं डिनर और लंच में नहीं जाती या उन पार्टियों में शामिल नहीं होती जहां बॉलीवुड में काम की अपॉर्चुनिटीज मिलती हैं या उन भूमिकाओं पर चर्चा होती है. मैं चाहती हूं कि निर्देशक और निर्माता मुझे मेरे काम के लिए बुलाएं, क्योंकि मैं कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हूं. मैंने 10 साल पहले 'इश्कजादे' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. मैं अब भी वही एक्ट्रेस हूं'. 

ED ने जब्त की राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति तो शिल्पा शेट्टी के वकील ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

'अमर सिंह चमकीला' के लिए किया 10 साल इंतजार 

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने आगे कहा, ''अमर सिंह चमकीला' जैसे फिल्म या मौके के लिए मैंने करीब 10 साल तक इंतजार किया'. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं उन लोगों की आवाज बनना चाहती हूं जो इंडस्ट्री के ग्रुप्स का हिस्सा नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि हम बॉलीवुड में लॉबिंग की इस सिस्टम को तोड़ देंगे, क्योंकि मैं समान अवसर और काम चाहती हूं. हो सकता है कि मैंने गलत फिल्में की हो, लेकिन मैं वैसी ही हूं'. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया रिलीज फिल्म को लेकर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं.  

Trending news