Adil Durrani: क्या राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी ने कर ली शादी? जानें माजरा
Advertisement
trendingNow12144479

Adil Durrani: क्या राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी ने कर ली शादी? जानें माजरा

Adil Durrani Marriage: राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी के गुपचुप निकाह करने की खबरें सामने आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आदिल दुर्रानी ने 'बिग बॉस 12'  कंटेस्टेंट सोमी खान के साथ जयपुर में शादी कर ली है. 

आदिल दुर्रानी और राखी सावंत

Adil Durrani Married to Somi Khan: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी एक बार फिर से लाइमलाइट का हिस्सा बन गए हैं. जी हां...वही आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) जिनपर राखी सावंत ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. आदिल ने भी राखी (Rakhi Sawant) के बारे में मीडिया के सामने कई बातें बताई थीं. उन्हीं आदिल दुर्रानी के बारे में एक नई खबर सामने आ रही है. ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आदिल दुर्रानी (Adil Durrani Marriage) ने गुपचुप निकाह कर लिया है. कहा जा रहा है कि आदिल ने बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस सोमी खान से जयपुर में 2 मार्च को शादी कर ली है. 

आदिल दुर्रानी ने गुपचुप किया निकाह!

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आदिल दुर्रानी (Adil Durrani Wife) के करीबी सोर्स का कहना है कि यह जल्दी-जल्दी में हुआ है और आदिल इसे अभी सीक्रेट ही रखना चाहते हैं. जब सोर्स से आदिल की कथित पत्नी के बारे में पूछा गया कि वह कौन है, तो उन्होंने जवाब में बताया कि आदिल ने सबा खान की बहन सोमी खान (Somi Khan) से शादी की है. शादी को सीक्रेट रखने की वजह का खुलासा करते हुए भी सोर्स ने कहा- आदिल कई वजहों से कुछ समय से खबरों में रहे हैं, ऐसे में सोमी और आदिल दोनों ही नहीं चाहते कि शादी की खबर इतनी जल्दी बाहर आए. 

कौन हैं सोमी खान?

सोमी खान (Somi Khan Tv Shows) एक टीवी एक्ट्रेस हैं. वह 'बिग बॉस सीजन 12' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. इस सीजन में दीपिका कक्कर ने ट्रॉफी जीती थी. सोमी खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'न्याय: द जस्टिस', 'केसरिया बालम' और 'हमारा हिंदुस्तान' जैसे शोज में काम किया है. बता दें, आदिल खान या सोमी खान ने अभी अपने निकाह की जानकारी ऑफिशियल तौर पर नहीं दी है. 

Trending news