Andaz Apna-Apna: रवीना-करिश्मा के साथ कुछ ऐसा करके लंच करने चले गए डायरेक्टर, आवाज देती रह गईं एक्ट्रेस!
Advertisement
trendingNow11993829

Andaz Apna-Apna: रवीना-करिश्मा के साथ कुछ ऐसा करके लंच करने चले गए डायरेक्टर, आवाज देती रह गईं एक्ट्रेस!

Andaz Apna Apna Movie: राजकुमार संतोषी की पॉपुलर फिल्म अंदाज अपना अपना के सेट पर एक सीन के लिए रवीना और करिश्मा को डायरेक्टर ने खंबे से बांध दिया था. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने फिल्म को और भी मजेदार बना दिया. 

करिश्मा कपूर और रवीना टंडन

Bollywood Retro Raveena-Karishma: हिंदी सिनेमा की कल्ट क्लासिक फिल्मों की फेहरिस्त में राजकुमार संतोषी की 'अंदाज अपना-अपना' का नाम भी शुमार है. इस फिल्म में सलमान खान, आमिर खान, के साथ करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने लीड रोल निभाया था. 'अंदाज अपना-अपना' की कहानी जितनी मजेदार थी उतने ही मजेदार हादसे  इस फिल्म के सेट पर भी हुए थे. जी हां...करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि एक बार डायरेक्टर उन्हें और रवीना (Raveena Tandon) को खंबे पर बांधकर भूल गए थे...!

करिश्मा-रवीना को खंबे पर बांधकर भूले डायरेक्टर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Movies) ने IMDB को एक पुराने इंटरव्यू में अंदाज अपना-अपना सेट का एक मजेदार किस्सा सुनाया था. एक्ट्रेस ने बताया, फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट होना था, तब क्रू के लोग तीन-तीन शिफ्टों में काम कर रहे थे और लगातार दिन रात काम करने की वजह से थक जाते थे. उस समय क्लाइमैक्स सीन के दौरान उन्हें और रवीना टंडन को एक साथ खंबे से बांधा गया था. सीन में कुछ ऐसा होना था कि सलमान और आमिर फाइट करके आते हैं औऱ हीरोइन्स को छुड़ाते हैं. करिश्मा ने बताया था, इस सीन के शूट के बीच लंच ब्रेक हो गया और पूरी यूनिट लंच के लिए चल दी लेकिन उन्हें और रवीना को किसी ने खोला ही नहीं.

आवाजें ही देती रह गईं करिश्मा-रवीना

करिश्मा कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि हर कोई उन दोनों को खंबे से बंधा छोड़कर लंच करने के लिए चल दिया  था. तब दोनों ने आवाजें लगाकर बुलाया और फिर उन्हें खंबे से खोला गया. बता दें, राजकुमार संतोषी की फिल्म अंदाज अपना अपना साल 1994 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में खूब सारी कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिला था. अंदाज अपना अपना को हिंदी सिनेमा की कल्ट कॉमेडी फिल्मों में गिना जाता है.

Trending news