Sunflower 2 Cast: सुनील ग्रोवर संग 'सनफ्लावर 2' में कॉमेडी का तड़का लगाएंगी अदा शर्मा, बोलीं- अब एक्शन और ड्रामा का टाइम खत्म
Advertisement
trendingNow12049971

Sunflower 2 Cast: सुनील ग्रोवर संग 'सनफ्लावर 2' में कॉमेडी का तड़का लगाएंगी अदा शर्मा, बोलीं- अब एक्शन और ड्रामा का टाइम खत्म

Sunflower 2 Cast:  'सनफ्लावर सीजन 2' की कास्ट में अदा शर्मा का नाम भी जुड़ गया है. सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज में अब कॉमेडी का तड़का डबल करने के लिए 'द केरल स्टोरी' अदा शर्मा की एंट्री भी हो चुकी है. चलिए बताते हैं 'सनफ्लावर सीजन 2' की स्टारकास्ट की डिटेल.

 

'सनफ्लावर सीजन 2' की कास्ट में अदा शर्मा

अदा शर्मा, जिन्हें 'द केरल स्टोरी' की वजह से घर घर में पहचान मिली. वह अब नए प्रोजेक्ट की तैयारियों में जुट चुकी हैं. जी हां, ड्रामा और एक्शन के बाद वह अब कॉमेडी अंदाज में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने सुनील ग्रोवर की सीरीज “सनफ्लावर सीजन 2” की टीम को जॉइन किया है. इस बार दोनों मिलकर इस सीरीज में तड़का लगाने वाले हैं.

'सनफ्लावर सीजन 2' में काम करने पर अदा शर्मा ने मुहर भी लगा दी है. एक्ट्रेस ने बताया कि, 'द केरल स्टोरी' में ड्रामा और 'कमांडो' में एक्शन करने के बाद वह कॉमेडी करना चाहती थीं. यह भूमिका कुछ ऐसी है जिसके बारे में फिलहाल ज्यादा कुछ नहीं कह सकती. लेकिन उन्होंने इतना जरूर बताया है कि ये रोल एक अनोखा और डरावना किरदार है। 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

अदा शर्मा की 'बस्तर'
'सनफ्लावर सीजन 2' के अलावा अदा शर्मा के पास 'बस्तर' जैसा प्रोजेक्ट भी है. जिसे "द केरल स्टोरी" की टीम ही लेकर आ रही है. ये फिल्म नक्सलियों पर केंद्रित है. जिसका फर्स्ट लुक भी वह शेयर कर चुकी हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

'सनफ्लावर सीजन 2' की कास्ट
जी5 की वेब सीरीज 'सनफ्लावर सीजन 2' में सुनील ग्रोवर, मुकुल चड्ढा, रणवीर शौरी, आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी जैसे सेलेब्स की टोली देखने को मिलेगी. फिलहाल मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है.

Trending news