The Kerala Story: ओटीटी रिलीज को लेकर फंसी 'द केरला स्टोरी', क्या इसे लेकर हो रही कोई साजिश?
Advertisement
trendingNow11754191

The Kerala Story: ओटीटी रिलीज को लेकर फंसी 'द केरला स्टोरी', क्या इसे लेकर हो रही कोई साजिश?

The Kerala Story फिल्म की ओटीटी रिलीज की खबर की वजह से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए मेकर्स को पापड़ बेलने पड़ रहे हैं. इसका खुलासा खुद सुदीप्तो सेन ने किया.

द केरला स्टोरी क्या हो पाएगी ओटीटी पर रिलीज?

The Kerala Story OTT: 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. कुछ दिन पहले ही फिल्म के मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान किया था. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने में मेकर्स को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. खबरों की मानें तो 'द केरला स्टोरी' फिल्म को लेकर मेकर्स को कोई सही डील नहीं मिल रही है.

अच्छी डील का कर रहे इंतजार
द केरला स्टोरी फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) ने फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो ने 'द केरला स्टोरी' के ओटीटी रिलीज को लेकर कहा कि इसे लेकर कोई अच्छी डील नहीं मिल रही है. इसके साथ ही बातों ही बातों में फिल्म इंडस्ट्री के एक गुट पर आरोप भी लगाया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

इंडस्ट्री के लोग हुए खिलाफ
सुदीप्तो सेन ने न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा कि 'इस फिल्म के हिट होते ही कई लोग काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. इसके साथ ही बातचीत में कहीं ना कहीं इस ओर इशारा भी किया कि राजनीतिक रूप से किसी भी विवादास्पद फिल्म में पड़ने से बचने के लिए ओटीटी राइट्स खरीदने से लोग बच रहे हैं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudipto Sen (@sudipto_sen)

 

जी5 पर रिलीज होने की आई थी खबर
इससे पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होगी. लेकिन उस वक्त फिल्म रिलीज की डेट का ऐलान नहीं किया गया था और ना ही मेकर्स ने इसका कोई आधिकारिक ऐलान किया था. इस फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. वहीं कलेक्शन की बात करें तो 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) फिल्म ने वर्ल्ड वाइड करीबन 288 करोड़ का कलेक्शन किया.

Trending news