The Kerala Story OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर रिलीज हो रही 'द केरला स्टोरी! जानें कब और कहां देखें
Advertisement
trendingNow11719656

The Kerala Story OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर रिलीज हो रही 'द केरला स्टोरी! जानें कब और कहां देखें

The Kerala Story फिल्म को लेकर ऐसी खबर है जिसे पढ़ने के बाद फैंस खुश हो जाएंगे. खबरों की मानें तो ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. ये ओटीटी प्लेटफॉर्म कौन सा है और कब रिलीज हो रही है जानिए सब कुछ.

 

द केरला स्टोरी फिल्म पोस्टर

The Kerala Story OTT Release: लव जेहाद पर बनी 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि थियेटर में गदर मचाने के बाद अब ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज हो रही है. इस खबर से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. खास बात है कि ये फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी और तब से अब तक इसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

जी5 ने खरीदे ओटीटी राइट्स
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) फिल्म के ओटीटी राइट्स जी5 (The Kerala Story Soon Release on ZEE 5) ने खरीदे हैं. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है और ना ही फिल्म के मेकर्स ने इसे लेकर कोई जानकारी दी है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो थियेटर में पैसा कमाने के बाद ये फिल्म ओटीटी पर भी अच्छी कमाई करेगी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

200 करोड़ से ज्यादा कर चुकी कलेक्शन
'द केरला स्टोरी' फिल्म रिलीज से पहले और बाद में लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म ने रिलीज होने से अभी तक 200 करोड़ का आंकड़ा तो पहले ही पार कर लिया है ऐसे में ओटीटी रिलीज होते ही फिल्म और भी ज्यादा कमाई कर सकती है. इस फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे शालिनी उन्नीकृष्णन को फातिमा बनाया गया और कैसे उसका ब्रेनवॉश करके आतंकी संगठन ISIS में झोंक दिया गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

लगातार हो रहा विवाद
ये फिल्म लगातार विवादों में फंसी हुई है. यहां तक कि कई राज्यों में इस फिल्म को रिलीज तक नहीं किया गया. वहीं कुछ सितारे भी इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बता रहे हैं. इस फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है और प्रोड्यूसर विपुल अमृतशाह लाल हैं.

Trending news