Advertisement
trendingPhotos1707362
photoDetails1hindi

Gauahar Khan समेत इन टीवी स्टार्स के घर पिछले महीनों में आया नन्हा मेहमान, चौथा नाम कर देगा सरप्राइज!

TV Stars: इस साल कई सारे ऐसे टीवी सेलिब्रिटीज हैं जो प्रेग्नेंट हैं, जिनके घर एक नया, नन्हा मेहमान आया है या आने वाला है. जहां दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar), ईशिता दत्ता (Ishita Dutta) और पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) जैसी एक्ट्रेसेज अपनी डिलीवरी डेट के पास पहुंच रही हैं, ऐसे भी कई सारे टीवी कपल्स हैं जिनके घरों में पिछले कुछ महीनों में एक नया मेम्बर आ चुका है. ये सितारे कौनसे हैं, आइए जानते हैं. आपको बता दें कि लिस्ट में चौथा नाम आपको वाकई सरप्राइज कर सकता है...

गौहर खान

1/5
गौहर खान

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने कुछ महीनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और 10 मई, 2023 को इनके घर एक नन्हा मेहमान आया, गौहर ने एक बेटे को जन्म दिया. बता दें कि गौहर खान की शादी जैद दरबार (Zaid Darbar) से हुई है. 

अपूर्व अग्निहोत्री-शिल्पा अग्निहोत्री

2/5
अपूर्व अग्निहोत्री-शिल्पा अग्निहोत्री

टीवी कपल अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और शिल्पा अग्निहोत्री (Shilpa Agnihotri), जो 'बिग बॉस' में भी हिस्सा ले चुके हैं, शादी के अट्ठारह साल बाद पेरेंट्स बने. इस कपल ने दिसंबर, 2022 में अपनी बेटी इशानी को अडॉप्ट किया.

मोहित रैना

3/5
मोहित रैना

'देवों के देव महादेव' सीरियल के मेन लीड, एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) और उनकी पत्नी अदिति शर्मा भी माता-पिता बन गए हैं. बता दें कि अदिति ने मार्च, 2023 में एक बेटी को जन्म दिया. 

बरुन सोबती

4/5
बरुन सोबती

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम बरुन सोबती (Barun Sobti) ने, जिनकी एक चार साल की बेटी 'सिफत' है, अपने परिवार में एक और बच्चे का स्वागत किया है. बता दें कि एक्टर की पत्नी पशमीन मनचंदा ने  अप्रैल, 2023 में एक बेटे को जन्म दिया. 

नेहा मारदा

5/5
नेहा मारदा

'बालिका वधू' में 'गहना' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मारदा ने 7 अप्रैल, 2023 को शादी के दस साल बाद एक बेटी जो जन्म दिया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़