Advertisement
trendingPhotos1767238
photoDetails1hindi

Bollywood Couples: ना जुड़ सका रिश्ता, ना बंधन में बंधे...फिर भी हर जुबां पर रहता है इन जोड़ियों का नाम

Bollywood Famous Love Stories: प्यार हर बार मुकम्मल हो ये जरूरी नहीं. बॉलीवुड में भी जोड़ियां तो खूब बनीं लेकिन उनका साथ बस कुछ पलों के लिए ही था. लेकिन ये उनका जादू ही था जो दर्शकों पर ऐसा चला कि किसी बंधन में ना बंधने के बावजूद इनके चर्चे आज भी हर जुबां पर रहते हैं.

आज भी सबकी फेवरेट है ये जोड़ी

1/5
आज भी सबकी फेवरेट है ये जोड़ी

Salman-Aishwarya: इन दोनों ने प्यार किया और एक दूसरे को दिल देकर इस प्यार का इजहार भी खूब किया. लेकिन कुछ साल बाद ही रिश्ता ऐसा टूटा कि कभी ना जुड़ा. आज इनके बीच के रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया जा सकता लेकिन लोगों के दिलों में ये जोड़ी ऐसी बनी कि आज ये नाम बिना मिले ही एक हो चुके हैं.

अभिषेक-करिश्मा का आज भी होता है जिक्र

2/5
अभिषेक-करिश्मा का आज भी होता है जिक्र

Abhishek-Karisma: अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की जोड़ी तो बनते बनते रह गई. बात शादी तक पहुंच गई थी और सगाई हो चुकी है लेकिन वो कहते हैं जो होना होता है वही होता है. इनका ना मिलना ही किस्मत में लिखा था लिहाजा वही हुआ. लेकिन आज भी इस जोड़ी के चर्चे तो खूब होते ही हैं.   

रणबीर-कैटरीना की हिट रही जोड़ी

3/5
रणबीर-कैटरीना की हिट रही जोड़ी

Ranbir-Katrina: रणबीर और कैटरीना आज दोनों ही शादी कर अपना-अपना घर बसा चुके हैं. लेकिन जब-जब रणबीर के अतीत का जिक्र हो तो कैटरीना का नाम जरूर लिया जाता है और जब कैटरीना की लव लाइफ की बात हो तो रणबीर का ना जुबां पर आ ही जाता है. इनका रिश्ता 6 साल चला और यही वजह रही कि आज भी ये जोड़ी लोगों के जहन में जिंदा है.

शाहिद-करीना ने दिलों पर किया राज

4/5
शाहिद-करीना ने दिलों पर किया राज

Shahid-Kareena: शाहिद और करीना दोनों ने कभी अपने रिश्ते को नहीं छिपाया. हमेशा इनकी चर्चा हुई और दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया. अब इनकी किस्मत में ही मिलना नहीं था सो अलग हो गए. लेकिन आज भी करीना और शाहिद की लव स्टोरी के चर्चे सबसे ज्यादा होते हैं.

जॉन-अब्राहम ने 10 साल किया था डेट

5/5
जॉन-अब्राहम ने 10 साल किया था डेट

John-Bipasha: जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के बारे में क्या ही कहें. इन्होंने 10 साल डेट किया लेकिन जॉन के धोखे ने बिपाशा को प्यार में ऐसी चोट दी कि सब बिखर गया. मुश्किल से संभली बिपाशा आज आगे बढ़ चुकी हैं. लेकिन इनके प्यार की दास्तां आज भी लोगों की जुबां पर रहती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़