Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah को मिल गई नई रोशन भाभी, ये एक्ट्रेस निभाएगी किरदार
Advertisement
trendingNow11997439

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah को मिल गई नई रोशन भाभी, ये एक्ट्रेस निभाएगी किरदार

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले कई महीनों से रोशन भाभी का किरदार शो से नदारद था लेकिन अब एक नया चेहरा इस रोल में दिखने वाला है. चलिए बताते हैं वो कौन हैं.  

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah को मिल गई नई रोशन भाभी, ये एक्ट्रेस निभाएगी किरदार

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Latest News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अब तक कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं. इसी साल जेनिफर बंसीवाल ने भी शो को क्विट कर दिया था जिसके बाद से ही रोशन भाभी का किरदार शो में नहीं दिख रहा था लेकिन अब शो में जेनिफर को जिस एक्ट्रेस ने रिप्लेस किया है वो हैं मोनाज मेवावाला. शो में उनकी एंट्री पक्की है और आने वाले एपिसोड में उन्हें शो में इंट्रोड्यूस कर दिया जाएगा. 

एक इंटरव्यू में मोनाज ने इस शो में एंट्री को लेकर काफी खुशी जाहिर की है. उनके मुताबिक वो इसका हिस्सा बनकर काफी एक्साइटेड हैं. और पूरे दिल से इस किरदार को निभाना चाहती हैं. और उन्हें यकीन है कि ऑडियंस उन्हें खूब प्यार देगी. वहीं बात करें असित मोदी की तो वो भी मोनाज के साथ पहले काम कर चुके हैं और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके ग्रैंड एंट्री की तैयारी उन्होंने कर ली है.

fallback

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं मोनाज
मुंबई की रहने वाली मोनाज काफी समय से एक्टिंग की फील्ड में हैं. वो जाने माने एक्टर फिरदौस मेवावाला की बेटी हैं जिन्हें हम कई फिल्मों में देख चुके हैं. मोनाज मीत मिला दे रब्बा, रिश्तों की डोर, झिलमिल सितारों का आंगन होगा, जय दुर्गा, अर्धांगिनी जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं और टीवी की दुनिया में काफी नाम कमा चुकी हैं. अब वो तारक मेहता शो में आने को तैयार हैं. 

जेनिफर बंसीवाल ने इसी साल छोड़ा था शो
जेनिफर बंसीवाल पिछले 15 सालों से शो से जुड़ी थीं लेकिन इसी साल मार्च में उन्होंने इसे अलविदा कह दिया. लेकिन जाते-जाते असित मोदी पर कई गंभीर आरोप भी उन्होंने लगा दिए. उन्होंने शो को लेकर काफी कुछ रिवील किया जिसमे सबसे अहम था कि शो के कलाकारों के साथ सेट पर अच्छा बिहेव नहीं किया जाता. ये मामला कोर्ट तक भी पहुंच चुका है. लेकिन अब इस किरदार की खाली जगह को मेकर्स ने भर दिया है.   
 

Trending news