Bharti Singh Fees Reduced: लाखों से हजारों में पहुंचीं Bharti Singh की फीस! वजह चौंका देगी
Advertisement
trendingNow11840295

Bharti Singh Fees Reduced: लाखों से हजारों में पहुंचीं Bharti Singh की फीस! वजह चौंका देगी

Bharti Singh ने हाल ही में फीस में कटौती होने का खुलासा किया है. इसके साथ ही कॉमेडियन ने इसके पीछे की वजह भी बताई. अब उनका ये बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.

भारती सिंह का फीस कटौती पर खुलासा

Bharti Singh Fees Cut Off: लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में अपनी फीस कट करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कॉमेडियन ने कहा कि पहले के मुताबिक अब उनकी फीस में काफी ज्यादा कटौती हो गई है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कम फीस मिलने के पीछे की वजह के बारे में बताया. 

कोविड से पड़ा असर
भारती सिंह ने हाल ही में फीस में हुई कटौती के बारे में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. भारती ने कहा- 'कोरोना काल में शो का बजट बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ. ऐसा हर इंडस्ट्री और बिजनेस में हुआ. लेकिन कोई भी ये नहीं चाहेगा कि उसे उसके टैलेंट के हिसाब से आधी फीस मिले. पहले मैं एक शो के लिए जितनी फीस लेती थी मुझे अब इसका 25 प्रतिशत भी नहीं मिल रहा है.' 

 

 

आधी फीस में नहीं करुंगी काम
इसके साथ ही भारती ने कहा- 'अगर मुझे कोई आधी फीस देगा तो मैं काम नहीं करूंगी. अगर आप किसी शो के लिए महीने के 26 दिन कहोगे, फीस भी अच्छी नहीं मिलेगी तो मैं अपने हाथ पीछे खींच लूंगी. अपने बच्चे को 12-12 घंटे अकेले छोड़कर आती हूं. इसलिए मुझे काम के बदले पेमेंट की जरूरत है.'

 

 

लाखों से घटी फीस
इसके साथ ही भारती ने कहा कि 'मैं ये तो नहीं कहूंगी कि पहले मुझे लाखों में मिलती थी और अब 50 हजार ले रही हूं. ऐसा करके मैं आधे जोक मारूंगी. जब भी मैं स्टेज पर जाती हूं तो मुझे ये बात याद भी नहीं रहती कि मुझे इस शो के लिए कितनी फीस मिली और कितना परफॉर्म करना है.' आपको बता दें, भारती सिंह कई रियलिटी शोज के अलावा 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ चुकी हैं. इन शोज के अलावा ब्लॉग और सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से कनेक्टेड रहती हैं.

 

Trending news