Krishna Mukherjee के आरोपों पर भड़के प्रोड्यूसर, लीगल एक्शन लेने की कही बात
Advertisement
trendingNow12225319

Krishna Mukherjee के आरोपों पर भड़के प्रोड्यूसर, लीगल एक्शन लेने की कही बात

Krishna Mukherjee Allegations: शुभ शगुन सीरियल के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने कृष्णा मुखर्जी के आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है. कुंदन सिंह ने नाराजगी जताते हुए लीगल एक्शन लेने की बात की है. 

कृष्णा मुखर्जी और कुंदन सिंह

Krishna Mukherjee and Kundan Singh: ये हैं मोहब्बतें सीरियल से घर-घर में पहचान बना लेने वालीं कृष्णा मुखर्जी इन दिनों शुभ शगुन में दिखाई दे रही थीं. लेकिन बीते दिन कृष्णा मुखर्जी का ऐसा पोस्ट सामने आया, जिसने टीवी इंडस्ट्री में हडकंप मचा दिया. कृष्णा मुखर्जी ने शुभ शगुन के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह पर बार-बार परेशान करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं अब इन्हीं आरोपों पर प्रोड्यूसर कुंदन सिंह का रिएक्शन आया है. कुंदन सिंह ने सभी आरोपों को झूठा बताया है. 

कुंदन सिंह ने सभी आरोपों को झूठा बताया

कुंदन सिंह ने कृष्णा मुखर्जी के आरोपों पर रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. कुंदन सिंह का कहना है कि एक्ट्रेस ने सिर्फ गलत फायदे के लिए झूठे आरोप लगाए हैं और उनके सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. साथ ही कुंदन सिंह ने कहा- कृष्णा पहले भी ऐसे दावे उनकी टीम के दो लोगों के लिए कर चुकी है, जिन्हें तुरंत निकाल दिया गया था. लेकिन बाद में पता चला कि कृष्णा के लगाए आरोप झूठे हैं. इतना ही नहीं कुंदन सिंह ने अपने पोस्ट में कृष्णा मुखर्जी के खिलाफ कोर्ट जाने की बात भी की है.  

क्या थे कृष्णा मुखर्जी के आरोप?

कृष्णा मुखर्जी ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा था- मैं मुश्किल समय से गुजर रहीी हूं. पिछला डेढ़ साल मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. मैं उदास हूं, जब अकेली होती हूं तो बहुत रोती हूं. यह तब शुरू हुआ जब मैंने दंगल टीवी के शो शुभ शगुन के लिए काम करना शुरू किया. वह मेरी जिंदगी का सबसे खराब फैसला था. मैं इस शो को साइन नहीं करना चाहती थी, लेकिन दूसरों की बात सुनकर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया.  

कृष्णा मुखर्जी ने लगाए प्रोड्यूसर पर उत्पीड़न के गंभीर आरोप, बोलीं - 'मुझे मेकअप रूम में बंद...' 

प्रोड्यूसर पर परेशान करने का आरोप

कृष्णा ने अपने पोस्ट में ऐसा लिखा था- कि उन्हें प्रोडक्शन हाउस और प्रोड्यूसर ने बहुत परेशान. साथ ही कृष्णा ने कहा- मैं बीमार थी, मुझे पैसे भी नहीं मिल रहे थे तो मैंने शूटिंग ना करने का फैसला लिया, तब मुझे मेरे मेकअप रूम में बंद कर दिया गया. जब मैं कपड़े बदल रही थी तो वह मेकअप रूम का दरवाजा पीट रहे थे, जैसे तोड़ ही देंगे. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- 5 महीने की पेमेंट नहीं मिली है वह इसके लिए कई बार ऑफिस भी जा चुकी हैं और वह एंजाइटी और डिप्रेशन से जूझ रही हैं. 

Sonu Sood का WhatsApp अकाउंट बंद, कंपनी पर नाराजगी जताते हुए बोले- 'जागने का समय आ गया है...' 

 

Trending news