TMKOC छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस को नहीं मिला काम, छोड़ी इंडस्ट्री; अब कमा रही करोड़ों में!
Advertisement
trendingNow12187577

TMKOC छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस को नहीं मिला काम, छोड़ी इंडस्ट्री; अब कमा रही करोड़ों में!

TMKOC शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस की किस्मत ऐसी चमकी कि वो अब करोड़पति बन गई हैं. मुंबई में उनके कई रेस्तरां है. जानिए ये एक्ट्रेस कौन हैं और किस तरह से इतने पैसे कमा रही हैं.

 

सिंपल कौल

TMKOC Actress Become Crorepati: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो लंबे वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. लेकिन इस शो के कई कलाकार अब शो का हिस्सा नहीं है. किसी ने पर्सनल रीजन की वजह से शो छोड़ दिया तो किसी ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर पैसे ना देने से लेकर यौन शोषण तक का आरोप लगा दिया. इस शो में काफी वक्त पहने नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सिंपल कौल ने जब ये शो छोड़ा तो साथ ही टीवी इंडस्ट्री से भी किनारा कर लिया. हाल ही में दिए इंटरव्यू में रिवील हुआ कि अब वो करोड़पति बन गई हैं.

सिंपल कौल ने छोड़ी एक्टिंग

'तारक मेहता..' शो छोड़ने के बाद सिंपल कौल (Simple Kaul) को दूसरा शो मिलना थोड़ा मुश्किल हो गया था. एक्ट्रेस ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में बताया कि काम ना मिलने की वजह से बिजनेस की तरफ रुख किया और आज मोटी रकम कमाती हैं. 

Jhalak Dikhhla Jaa 11 विनर मनीषा रानी ने बिहार में खरीदी जमीन, बोली, बोलीं- अब करोड़पति हो गए हैं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simple Kaul (@simplekaul)

 

कई हैं रेस्तरां
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंपल कौल टीवी एक्ट्रेस अदिति मलिक के साथ मुंबई में अपना रेस्तरां चलाती हैं. एक्ट्रेस ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा- 'मैंने टीवी पर बहुत काम किया है. लेकिन अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश है. मैंने पूरी तरह से एक्टिंग नहीं छोड़ी है. बस अपनी जिंदगी को चलाने के लिए रेस्तरां का बिजनेस शुरू किया है ताकि पैसों को कमी ना हो. कई रेस्तरां हैं अब. फिलहाल फोकस तो बिजनेस है. लेकिन अगर कोई अच्छा रोल मिलेगा तो जरूर करूंगी.'

टीवी की ये संस्कारी बहुएं कई बार कर चुकीं शादी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simple Kaul (@simplekaul)

 

आपका बता दें, सिंपल कौल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो' के अलावा 'कुसुम', 'कुटुम्ब', 'ये मेरी लाइफ है', 'खिचड़ी' और 'शरारत' सीरियल में नजर आ चुकी हैं. हालांकि 'तारक मेहता..' शो के बाद टीवी पर नहीं दिखीं.

 

 

Trending news