Taarak Mehta के डायरेक्टर ने क्यों छोड़ा था शो? 'रीटा रिपोर्टर' Priya Ahuja ने खोला बड़ा राज
Advertisement
trendingNow12039033

Taarak Mehta के डायरेक्टर ने क्यों छोड़ा था शो? 'रीटा रिपोर्टर' Priya Ahuja ने खोला बड़ा राज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. कई एक्टर्स के शो से जाने के बाद डायरेक्टर ने भी इस शो को छोड़ दिया था, जिसके बाद जबरदस्त हलचल मच गई थी. वहीं, अब उनकी पत्नी और शो की 'रीटा रिपोर्टर' ने इसका खुलासा करते हुए कई राज खोले हैं. 

Taarak Mehta के डायरेक्टर ने क्यों छोड़ा था शो? प्रिया आहूजा ने खोला बड़ा राज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) पिछले 16 साल से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो में हर एक किरदार ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया. साथ ही शो के सभी स्टार्स शो में निभाए गए उनके किरदारों से ही जाने जाते हैं, लेकिन पिछले काफी समय से शो से कई बड़े किरदार इसको अलविदा कह चुके है. 

सबसे पहले शो से 'दया बेन' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) गई थीं, जिनकी शो में आज तक वापसी नहीं हुई. इसके बाद शो से कई किरदार जा चुके हैं. वहीं, कुछ समय पहले डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda) ने भी इस शो को छोड़ दिया था और उनके शो छोड़ने के बाद जबरदस्त हलचल मच गई थी. ऐसे में अब एक बार फिर उनकी पत्नी और शो में 'रीटा रिपोर्टर' का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने इसको लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए कई राज खोले हैं. 

बात सुनते नहीं थे शो मेकर्स 

शो में प्रिया का किरदार काफी छोटा होता था, जिसमें वो कभी-कभी नजर आया करती थीं, लेकिन उसको बहुत पसंद किया गया था. हाल ही में प्रिया ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान शो को लेकर कई खुलासे किए. उन्होंने बताया, 'वो शो के मेकर्स से कई बार अपना रोल बढ़ाने के लिए कह चुकी थीं, लेकिन कोई उनकी बात नहीं सुनता था'. प्रिया ने आगे बताया, 'हालांकि, शो में उनका रोल बढ़ाने के लिए उन्होंने कभी भी अपने पति यानी शो के डायरेक्टर मालव का इस्तेमाल नहीं किया था. उन्होंने हमेशा पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को अलग ही रखा'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ramsha farooqui (@ramshafarooqui5555)

क्यों छोड़ा डायरेतक्टर ने शो? 

साथ ही प्रिया ने पति मालव राजदा के शो छोड़ने पर बात करते हुए कहा, 'उन्होंने ही पति को शो छोड़ने के लिए कहा था'. उन्होंने आगे बताया, 'हर किसी की जिंदगी में उतार चढ़ाव आते हैं, हमारे साथ भी ऐसा ही हुआ. मालव काम से जुड़ी परेशानी घर लेकर आ रहे थे, जिसके बाद मैंने उनको शो छोड़ने के लिए कह दिया था, जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया गया'.

Trending news