Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के दर्शकों का दिल फिर हुआ चकनाचूर, इस बात पर हो रहा बवाल!
Advertisement
trendingNow11994414

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के दर्शकों का दिल फिर हुआ चकनाचूर, इस बात पर हो रहा बवाल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्ना को फिर से बायकॉट करने की बात सोशल मीडिया पर होने लगी है. अब विवाद किसी बात पर है चलिए बताते हैं आपको.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के दर्शकों का दिल फिर हुआ चकनाचूर, इस बात पर हो रहा बवाल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक जिस घड़ी के इंतजार में बैठे हैं वो आ ही नहीं रही है. हर बार उन्हें उम्मीद की किरण दिखा तो दी जाती है लेकिन हर बार ही उन्हें मिलता है धोखा. इस बार भी वैसा ही हुआ तो दर्शक इसे बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्होंने साफ-साफ अपनी नाराजगी का इजहार कर दिया. इतना ही गुस्सा इतना कि लोगों ने शो को बायकॉट तक करने का मन बना लिया है. 

अब आप सोच रहे होंगे कि भला नाराजगी है किस बात की या फिर आप पहले से ही इसकी वजह जानते होंगे. जी हां...वजह दयाबेन से जुड़ी है जिनके आने का इंतजार ना जाने कब से हो रहा है और हर बार वादा करके मेकर्स दर्शकों की भावनाओं से खेल जाते हैं. इस बार भी वही हुआ है.

एक बार फिर नहीं लौटीं दयाबेन
सुंदरलाल ने इस बार जेठालाल से वादा किया था कि इस बार जो भी हो जाए लेकिन दयाबेन सोसायटी में आकर रहेगी और दिवाली पर जेठालाल के घर पर उन्हीं के हाथों से दीया जलेगा. लिहाज हर कोई बेकरार था और विश्वास हो चला था कि इस बार तो दयाबेन गोकुलधाम में जरूर लौट ही आएंगी. लेकिन ये क्या इस बार भी वही हुआ मिला तो सिर्फ धोखा. सुंदर तो आया लेकिन दयाबेन का कहीं अता-पता नहीं. ऐसे में दर्शक अपनी फीलिंग्स के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. 

मेकर्स को किया गया ट्रोल
अब लोगों ने सोशल मीडिया पर शो के निर्माता असित मोदी को फिर से ट्रोल कर दिया है और बायकॉट तारक मेहता का उल्टा चश्मा ट्रेंड हो गया है. आपको बता दें कि 2017 में मैटरनिटी ब्रेक पर गईं दिशा वकानी आज तक नहीं लौटी हैं. वो दोबारा मां बन चुकी हैं. हर बार उनके आने की उम्मीद जगाई जाती है लेकिन मायूसी ही हाथ लगती हैं खबर है कि वो फिर से एक्टिंग की दुनिया में नहीं लौटना चाहतीं और उनका फोकस उनका परिवार है.              

Trending news