Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुल गया सच, रोशन भाभी ने उठा ली हॉकी, अब तो सोढ़ी की खैर नहीं!
Advertisement
trendingNow12014345

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुल गया सच, रोशन भाभी ने उठा ली हॉकी, अब तो सोढ़ी की खैर नहीं!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वही हो गया जिस बात का डर था. जिस सच को रोशन भाभी से छिपाया जा रहा था उसका पता उन्होंने लगा लिया है और अब तक सोढ़ी की खैर नहीं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुल गया सच, रोशन भाभी ने उठा ली हॉकी, अब तो सोढ़ी की खैर नहीं!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी एक नए हंगामे के लिए पूरी तरह तैयार है. जिस राज को रोशन भाभी से छिपाया जा रहा था वो आखिरकार चतुराई से उन्होंने खुलवा ही लिया. मजबूरी में आकर भिड़े ने सारा सच रोशन भाभी को बता दिया और अब उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर है. यानि कि अब सोढ़ी की बैंड बजने से कोई नहीं रोक सकता. 

हुआ ये कि भले ही पहले रोशन भाभी से कितना ही छिपने छिपाने की कोशिश की गई हो लेकिन राज खुलकर ही रहा. आखिरकार रोशन भाभी को शक हुआ तो वो सीधा जा पहुंचीं भिड़े के पास और साफ साफ पूछ डाला कि आखिर मामला है क्या और सोढ़ी कहां गया है. जब बात बिगड़ने लगी तो ना चाहते हुए भी भिड़े को सब सच बताया पड़ा. और अब रोशन भाभी को पता चल चुका है कि सोढ़ी पार्टी शार्टी कर रहा था और अब पोपटलाल के घर जा छिपा है. ये सुनकर रोशन का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच जाता है और वो अपना आपा खो देती हैं. 

हॉकी से होगी सोढ़ी की पिटाई
वहीं गुस्से में रोशन भाभी ने हॉकी स्टिक भी उठा ली है और ठान ली है कि इस बार तो सोढ़ी की खैर नहीं. वहीं खास बात ये कि इस बारे में और कोई नहीं जानता. हर कोई बेफिक्र है और समझ रहा है कि सब कुछ ठीक हो चुका है लेकिन मामला तो सारा बिगड़ चुका है. रोशन भाभी के आगे सच आ चुका है और वो अब किसी के रोके रुकने के मूड में नहीं हैं. 

क्या है मामला? 
हुआ ये कि रोशन भाभी अपने मम्मी-पापा के घर से बिना बताए ही सोढ़ी को सरप्राइज देने आ पहुंचीं. लेकिन यहां तो सोढ़ी पार्टी शार्टी कर रहा था. जैसे ही रोशन भाभी के आने का उसे पता चला तो वो पुरुष मंडली की मदद से छिपने और भागने में कामयाब हो गया लेकिन अब रोशन भाभी को सारे मामले का पता चल चुका है.  

Trending news