ना नंबर प्लेट, ना रजिस्ट्रेशन.. नशे में चूर होकर पोर्श चला रहा नाबालिग, 2 जिंदगी की कीमत 2 पन्नों का निबंध?
Advertisement
trendingNow12257327

ना नंबर प्लेट, ना रजिस्ट्रेशन.. नशे में चूर होकर पोर्श चला रहा नाबालिग, 2 जिंदगी की कीमत 2 पन्नों का निबंध?

Pune News : पुणे में एक रईसजादा नशे में चूर होकर 200 किमी की रफ्तार से गाड़ी चला रहा था, उसने अपनी लग्जरी पोर्श कार से दो लोगों को कुचल दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है, कि 17 साल का नाबालिग अपने दोस्तों के साथ 12वीं पास करने की खुशी में पब से पार्टी कर वापस आ रहा था.

Porsche car

Pune : पुणे में रविवार को एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है, कि तेज रफ्तार लग्जरी कार ने बाइक को टक्कर मार दी.  टक्कर लगने के बाद बाइक चालक अपना संतुलन खो बैठा और कई मीटर तक घिसटता चला गया. इस भीषण हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. समरने वालों में एमपी के उमरिया का एक बेटा और जबलपुर की बेटी थी. 
बता दें, कि दोनों ही पुणे में इंजीनियर के तौर पर काम कर रहे थे. बताजा जा रहा है, कि गाड़ी की स्पीड़ बहुत ज्यादा थी. हादसे के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन भीड़ ने उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया. 

बता दें, कि पुलिस ने नाबालिग कार चालक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आरोपी को कोर्ट में भी पेश किया जहां कोर्ट ने उसे शर्तों के साथ जमानत दे दी है. बता दें, कि जमानत की शर्त हैं, कि वह 15 दिनों के लिए ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करे, साथ ही आरोपी नाबालिग दुर्घटना पर एक निबंध लिखे और कहा ऐसे डॉक्टर से इलाज कराए जो शराब छोड़ने में मदद करे.

ये हादसा 18 मई की रात पुणे में हुआ था जब 17 साल का नाबालिग अपने दोस्तों के साथ 12वीं पास करने की खुशी में पब से पार्टी कर वापस आ रहा था. उस वक्त शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था. जिसके बाद अब पब के मालिक पर भी कार्रवाई की गई है.

पुलिस ने पिता के खिलाफ दर्ज किया मामला

पुलिस के अनुसार, पॉर्शे टेकन कार ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मारी थी. हादसे के बाद नाबालिग ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया था. बाद में में उसे कुछ शर्तों के तहत रिहा कर दिया. पुलिस ने नाबालिग को गाड़ी चलाने की अनुमति देने के लिए पिता के खिलाफ आरोप दायर किए थे.

कार पर नंबर प्लेट भी नहीं थी

वहीं जांच में पता चला है कि बिल्डर के 17 वर्षीय बेटे द्वारा चलाई जा रही पॉर्शे कार मार्च से बिना रजिस्ट्रेशन के चल रही थी. बिल्डर ने मार्च में ये इलेक्ट्रिक लग्जरी स्पोर्ट्स सेडान खरीदी थी. इस कार की भारत में कीमत 1.61 करोड़ रुपये से 2.44 करोड़ रुपये के बीच है. अधिकारियो नें बताया कि इस कार का रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया गया था.

Trending news