Bhojpuri News: 'सास अठन्नी बहू रुपईया' फिल्म का ट्रेलर रिलीज, नोक-झोंक से भरपूर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2258025

Bhojpuri News: 'सास अठन्नी बहू रुपईया' फिल्म का ट्रेलर रिलीज, नोक-झोंक से भरपूर

Bhojpuri Movie: फिल्म सास अठन्नी बहू रुपईया के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक मां को बेटे के लिए बहू की तलाश करती ही. लेकिन उनकी मुलाकात होने वाली बहू से शादी से पहले सड़क पर हो जाता है और दोनों के बीच इस दौरान तकरार हो जाता है.

'सास अठन्नी बहू रुपईया' फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहू रुपईया का ट्रेलर 21 मई, 2024 दिन मंगलवार को रिलीज किया गया. इस फिल्म में सुपरस्टार विक्रांत सिंह राजपूत और रिचा दीक्षित प्रमुख भूमिका में हैं. इस फिल्म में सास-बहू के बीच होने वाली नोक-झोंक भरपूर दिखाई देगी. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म हास्य और मनोरंजन से भरपूर होने वाली है. फिल्म सास अठन्नी बहू रुपईया का ट्रेलर यूट्यूब चैनल इंटर 10 रंगीला अपलोड किया गया है. 

घर में शुरू हो जाता है सास-बहू के बीच युद्ध

फिल्म सास अठन्नी बहू रुपईया के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक मां को बेटे के लिए बहू की तलाश करती ही. लेकिन उनकी मुलाकात होने वाली बहू से शादी से पहले सड़क पर हो जाता है और दोनों के बीच इस दौरान तकरार हो जाता है. ट्रेलर देखने पर पता चलता है कि बेटा विक्रांत सिंह राजपूत को रिचा दीक्षित से ही प्यार होता है. इसके बाद दोनों की किसी तरह से शादी हो जाती है. इसके बाद घर में शुरू हो जाता है सास-बहू के बीच युद्ध. 

यह भी पढ़ें:'धर्मयुद्ध है…, पवन सिंह के खिलाफ निरहुआ नहीं जाएंगे चुनाव प्रचार करने?

सास अठन्नी बहू रुपईया के स्टारकास्ट को जानिए

भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहू रुपईया के निर्माता विनय सिंह और अंशुमान सिंह है. इसके निर्देशक विष्णु शंकर बेलु हैं. विक्रांत सिंह राजपूत, रिचा दीक्षित, अनीता रावत, जे नीलम, रजनीश झांझी, प्रकाश जैस, संतोष श्रीवास्तव, शबीह फातिमा जाफरी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रिया दीक्षित,अंशू तिवारी, सोनिया मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं. 

यह भी पढ़ें:'दीवाना प्यार में भइल पागल', अरविंद अकेला कल्लू का ये गाना आशिकों का चीर देगा कलेजा!

Trending news