Bhojpuri News: स्टेज शो के लिए कितना रुपए लेते हैं खेसारी लाल यादव, सुनकर नींद नहीं आएगी!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2087341

Bhojpuri News: स्टेज शो के लिए कितना रुपए लेते हैं खेसारी लाल यादव, सुनकर नींद नहीं आएगी!

Bhojpuri News: दर्शक इतना प्यार करते हैं कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की एक झलक पाने के लिए किसी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार के बारे में सिनेमा जगत में कहा जाता है कि वह बहुत मेहनती हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Stage Show Fees) की सफलता में उनकी मेहनत रंग लाई है.

खेसारी लाल यादव (File Photo)

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पर दर्शक खूब प्यार लुटाते हैं. खेसारी के अभिनय को जितना पंसद किया जाता है, उतना ही उनकी गायकी के भी दीवाने हैं. इनकी फिल्में और गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री इंतजार करते हैं. इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव स्टेज शो कार्यक्रम (Khesari Lal Yadav Stage Show Fees) भी करते हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि खेसारी लाल यादव एक स्टेज शो के लिए कितने लाख रुपए फीस लेते हैं. आइए जानते हैं कितना फीस लेते हैं.

खेसारी को पसंद करने वालों की कमी नहीं
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लोकप्रियता हासिल है. खेसारी (Khesari Lal Yadav) को पसंद करने वालों की कमी नहीं हैं. भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार के बारे में सिनेमा जगत में कहा जाता है कि वह बहुत मेहनती हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Stage Show Fees) की सफलता में उनकी मेहनत रंग लाई है. यही वजह है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की आवाज की धमक केवल भोजपुरी के दर्शकों के बीच ही नहीं, बल्कि दुनिया के हर देश में सुनाई पड़ती है. 

करीब 15 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं खेसारी लाल यादव
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक स्टेज शो के लिए मोदी रकम (Khesari Lal Yadav Stage Show Fees) लेते हैं. एक स्टेज शो के कार्यक्रम के लिए खेसारी लाल यादव करीब 15 लाख रुपए तक चार्ज (Khesari Lal Yadav Stage Show Fees) करते हैं. इसके पीछे की वजह है कि खेसारी के स्टेज शो को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. 

यह भी पढ़ें:Filmachi Music Awards: पवन सिंह बने गोल्डन वाइस ऑफ ईयर, खेसारी को बेस्ट सिंगर अवार्ड

झलक पाने के लिए किसी हद तक जाने को तैयार फैन्स
खेसारी के स्टेज शो कार्यक्रम (Khesari Lal Yadav Stage Show) में भारी भीड़ होती है. दर्शक इतना प्यार करते हैं कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की एक झलक पाने के लिए किसी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. इसकी वजह से कई बार ऐसा हुआ है कि खेसारी लाल यादव को स्टेज प्रोग्राम बीच (Khesari Lal Yadav Stage Show) में छोड़ना पड़ा है.

Trending news