Dhanbad News: पुलिस ने 6 लाख रुपये नगद समेत बरामद की 7 किलो चांदी, दो लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2244779

Dhanbad News: पुलिस ने 6 लाख रुपये नगद समेत बरामद की 7 किलो चांदी, दो लोग गिरफ्तार

Jharkhand News: धनबाद के झरिया के तीसरा थाना क्षेत्र में गोलकडीह के पास ऑटो की चेकिंग के दौरान दो लोगों के पास 1 लाख 32 हजार नगद राशि बरामद किया गया. वही बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के संत निरंकारी चौक के पास दो लाख बरामद किया. इसके साथ ही केंदुआ पुल के जांच के क्रम में एक लाख 90 हजार बरामद किया. 

Dhanbad News: पुलिस ने 6 लाख रुपये नगद समेत बरामद की 7 किलो चांदी, दो लोग गिरफ्तार

धनबाद : लोकसभा 2024 में मद्देनजर निर्वाचन आयोग की खासकर चुनाव के दौरान पैसे के लेनदेन पर पैनी नजर है. धनबाद जिले के झरिया केंदुआ बरवा अड्डा बाघमारा में पुलिस ने विशेष जांच अभियान चलाया जिसमें 6 लाख 22 हजार नगद राशि और लोयाबाद में जांच के दौरान सात किलो चांदी बरामद किया गया.

धनबाद के झरिया के तीसरा थाना क्षेत्र में गोलकडीह के पास ऑटो की चेकिंग के दौरान दो लोगों के पास 1 लाख 32 हजार नगद राशि बरामद किया गया. वही बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के संत निरंकारी चौक के पास दो लाख बरामद किया. इसके साथ ही केंदुआ पुल के जांच के क्रम में एक लाख 90 हजार बरामद किया. एफ एस टी ए ने कतरास थाना अंतर्गत ईस्ट कतरास के समीप एक संदिग्ध चार पहिया की सघन जांच की. जहां से एक लाख पांच सौ नकद रुपये बरामद किया गया. वही बरामद पैसे और आभूषण की जांच कर रही है.

मामले में दंडाधिकारी विकास कुमार सिंह ने जानकारी दी कि जांच के क्रम में बरामद रकम के सम्बंध में डीडीसी धनबाद को सूचित कर दिया गया है. साथ ही जब्त रकम को कतरास थाने के सुपुर्द कर दिया गया. वहीं कार में सवार लोगों को बरामद रुपए के सम्बंध में कागजात प्रस्तुत करने का आदेश देते हुए मामले में तफ्तीश की जा रही है.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए- Bihar GK Quiz: बिहार राज्य कब बना और कितने राज्यों से मिलती है इसकी सीमा, इसका राजकीय पक्षी और फूल कौन सा है? जानिए 8 रोचक फैक्ट

 

Trending news