Dhanbad News: दो पक्षों में मारपीट, कपड़े सुखाने के लिए भिड़ गए पड़ोसी, खूब चले लाठी डंडे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2157165

Dhanbad News: दो पक्षों में मारपीट, कपड़े सुखाने के लिए भिड़ गए पड़ोसी, खूब चले लाठी डंडे

Dhanbad Fighting: झारखंड के धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र में बीते दिन गुरुवार (14 मार्च) को कपड़ा सुखाने के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले. घटना में महिला समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

धनबाद: Dhanbad Fighting: झारखंड के धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र में बीते दिन गुरुवार (14 मार्च) को कपड़ा सुखाने के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले. घटना में महिला समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. 

वहीं, मौके पर अफरातफरी की स्थिति बनी रही. घटना झरिया थाना क्षेत्र के नीचे कुल्ही की है. हालांकि झरिया पुलिस की सतर्कता के कारण बड़ा हादसा टल गया. घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए झरिया प्रसाद नर्सिंग होम लाया गया. जहां सभी का इलाज किया गया. दोनों पक्षों की ओर से झरिया थाना में लिखित शिकायत की गई है.

झरिया कुल्ही निवासी कमला देवी अपने घर की छत पर गीले कपड़े को सुखा रही थी. कपड़े का पानी रास्ते पर टपक रहा था. इस दौरान गली से गुजर रहे मोहम्मद रियान उर्फ छोटू पर पानी टपक गया. छोटू ने मकान पर कपड़ा सुखा रही महिला कमला देवी को छत से कपड़ा हटाने की बात कही. जिस पर कमला देवी के पुत्र विक्की और छोटू के बीच तीखी बहस हुई. हालांकि यह देख स्थानीय लोगों ने मामला किसी तरह शांत करा दिया. 

शाम को एक बार फिर छोटू और विक्की आपस मे भीड़ गए. मारपीट के दौरान जमकर लाठी डंडे और लात घुसे भी. मारपीट के दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए. पड़ोसियों में हुई मारपीट को कुछ स्थानीय लोगों ने साम्प्रदायिक माहौल भी देने की कोशिश की. लेकिन, झरिया थाना प्रभारी के तत्परता से मामला शांत हुआ. 

घटना की सूचना मिलते ही झरिया थाना प्रभारी शशि रंजन कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. दोनों पक्षों को शांत कराया. वहीं स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम ले जाया गया. इधर झरिया थाना प्रभारी शशि रंजन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा, धनबाद 

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: 15 मार्च को देवघर आ रहे हैं धीरेंद्र शास्त्री, जानिए पूरा कार्यक्रम

Trending news