Dhanbad News: केरल की युवती को धनबाद के युवक से हुआ प्यार, घर बुलाकर रचाई शादी, फिर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2120859

Dhanbad News: केरल की युवती को धनबाद के युवक से हुआ प्यार, घर बुलाकर रचाई शादी, फिर हुआ फरार

Dhanbad News: झारखंड के धनबाद में एक केरल की युवती को एक युवक से पहले प्यार हुआ. फिर किसी तरह युवती को बहला कर धनबाद बुलाकर युवक ने शादी रचाई. जिसके बाद युवक युवती को ससुराल में छोड़कर फरार हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

धनबाद: Dhanbad News: झारखंड के धनबाद में एक केरल की युवती को एक युवक से पहले प्यार हुआ. फिर किसी तरह युवती को बहला कर धनबाद बुलाकर युवक ने शादी रचाई. जिसके बाद युवक युवती को ससुराल में छोड़कर फरार हो गया. अब ससुराल वाले युवती को पड़ ताड़ित कर रहे है. 

3 साल पहले युवक को हुआ था केरल की लड़की से प्यार 
जिसके बाद महिला को ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित करने की सूचना स्थानीय महिलाओं को लगी तो थाने में युवक के खिलाफ की शिकायत कर दी. यह घटना बलियापुर थाना क्षेत्र के बाघमारा पंचायत के पास की है. दरअसल, युवक मनोहर महतो रोजगार की तलाश में 3 साल पहले दूसरे राज्य केरल गया था. इस दौरान युवक को वहीं केरल की लड़की बिंदु से प्यार हो गया था. 

शादी के कुछ महीनों बाद युवक युवती को घर पर छोड़ फरार
वहीं दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की केरल की लड़की बिंदु अपना सब कुछ छोड़कर धनबाद के बलियापुर के बाघमारा पंचायत पहुंच गई. इस दौरान बाघमारा के युवक मनोहर महतो ने केरल की युवती बिंदु के साथ शादी कर ली और सात फेरे लेकर पवित्र बंधन में बंध गए. जिसके बाद कुछ ही महीनों में बाघमारा का युवक मनोहर महतो केरल की युवती बिंदु को बिना बताए घर से फरार हो गया. 

ग्रामीणों ने युवती को न्याय दिलाने के लिए लगाई गुहार 
युवक मनोहर महतो के फरार होने के बाद युवक के माता-पिता और बहन ने केरल की युवती बिंदु का खाना-पीना और घर में रहना मुश्किल कर दिया है. इस मामले को लेकर आज बाघमारा पंचायत के दर्जनों की संख्या में ग्रामीण महिलाएं और पुरुष बलियापुर थाना पहुंचे और केरल की युवती को न्याय दिलाने के लिए गुहार लगाई है. इसके साथ ही युवक को थाना बुलाने की बात कही है.
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

यह भी पढ़ें- Nawada News: 174.43 करोड़ की लागत से नवादा रेलवे ओवरब्रिज का होगा निर्माण, रेल मंत्री ने सांसद चंदन को स्वीकृति पत्र भेजकर दी जानकारी

Trending news