'4 जून को केंद्र से मोदी हटेंगे और 5 को हेमंत सोरेन जेल से बाहर होंगे', केजरीवाल का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2257900

'4 जून को केंद्र से मोदी हटेंगे और 5 को हेमंत सोरेन जेल से बाहर होंगे', केजरीवाल का बड़ा दावा

Jharkhand Lok Sabha Chunav: अरविंद केजरीवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि जमशेदपुर से उनका पुराना नाता 35 साल पहले टाटा स्टील में नौकरी की थी. मोदी की तरह झूठा नाता नहीं जोड़ता, मैं सच्चा नाता वाला इंसान हूं. केजरीवाल ने अपने जमानत पर कहा कि मुझे बेल बजरंगी ने दिलाई. मोदी की पूरी ताकत धरी रह गई.

अरविंद केजरीवाल

Lok Sabha Chunav: झारखंड में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे जेल में रखने के लिए पूरी ताकत लगा दी, लेकिन चमत्कार हुआ और मैं आपके सामने हूं. उन्होंने कहा कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल में हैं, उनकी पत्नी कल्पना झांसी की रानी की तरह प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती दे रही हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने झामुमो को खत्म करने की साजिश रची, लेकिन हम मजबूत हो गए और वह दिल्ली, पंजाब, झारखंड सरकारों को नहीं गिरा सके. केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी को आदिवासियों से नफरत है, हेमंत सोरेन को जेल में डालकर उन्होंने देश के पूरे आदिवासी समुदाय को चुनौती दी है.

झारखंड रैली में अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के संबित पात्रा ने भगवान जगन्नाथ को प्रधानमंत्री मोदी का भक्त बताया है, मैं आपसे उनके अहंकार को कुचलने का आग्रह करता हूं. केजरीवाल ने कहा कि झारखंड की 14 सीट पर इंडी महागठबंधन को जीत दिलाइए, 4 को केंद्र से मोदी हटेंगे और 5 जून को हेमंत सोरेन जेल से बाहर निकलेंगे.

यह भी पढ़ें:'अगर गलती से भी महागठबंधन की सरकार आई तो...', आखिर चिराग पासवान ने ये क्या कह दिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि जमशेदपुर से उनका पुराना नाता 35 साल पहले टाटा स्टील में नौकरी की थी. मोदी की तरह झूठा नाता नहीं जोड़ता, मैं सच्चा नाता वाला इंसान हूं. केजरीवाल ने अपने जमानत पर कहा कि मुझे बेल बजरंगी ने दिलाई. मोदी की पूरी ताकत धरी रह गई.

यह भी पढ़ें:Dhanbad Lok Sabha Seat: बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो पर दर्ज है 53 FIR, कांग्रेस की अनुपमा सिंह से है सीधी टक्कर

दरअसल, 21 मई दिन मंगलवार को जमशेदपुर में इंडी गठबंधन की रैली थी. इस रैली को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी संबोधित कर रहे थे और उन्होंने ये बातें कही. इस दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, सांसद संजय सिंह, मंत्री बन्ना गुप्ता, कल्पना सोरेन, विधायक मंगल कालिंदी, विधायक रामदास सोरेन, विधायक समीर सरदार, प्रत्याशी समीर मोहंती, प्रदीप बलमुचू, समेत महागठबंधन के कई नेता रहे मौजूद.

रिपोर्ट: रंजीत कुमार ओझा

Trending news