Dhanbad Lok Sabha Seat: बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219431

Dhanbad Lok Sabha Seat: बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज

Dhanbad Lok Sabha Seat: बीजेपी (BJP) उम्मीदवार की रैली का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद सिंकर ने 16 अप्रैल को इसका संज्ञान लिया और धनबाद के राजस्व उप निरीक्षक देवेंद्र कुमार को मामले की जांच करने का निर्देश दिया. 

बीजेपी उम्मीदवार ढुलू महतो

Dhanbad Lok Sabha Seat: झारखंड की धनबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार ढुलू महतो और उनके पांच समर्थकों के खिलाफ आदर्श आचार संहिता (MCC) के उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. 

धनबाद सदर क्षेत्राधिकारी शशिकांत सिंकर ने बताया कि बाघमारा से विधायक महतो ने 15 अप्रैल को धनसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पथराकुली फुटबॉल मैदान में संबंधित प्राधिकारी से बिना पूर्व अनुमति लिये कथित तौर पर एक चुनावी रैली की थी. 

यह भी पढ़ें:कांग्रेस-RJD का असली चेहरा तुष्टीकरण की घिनौनी राजनीति, BJP का विपक्ष पर सीधा प्रहार

बीजेपी (BJP) उम्मीदवार की रैली का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद सिंकर ने 16 अप्रैल को इसका संज्ञान लिया और धनबाद के राजस्व उप निरीक्षक देवेंद्र कुमार को मामले की जांच करने का निर्देश दिया. देवेंद्र कुमार ने अपनी रिपोर्ट क्षेत्राधिकारी को सौंप दी. 

यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat:'सिर पर गमछा,गाया गाना', भोजपुरी अंदाज में पवन सिंह का प्रचार

सिंकर ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर धनसार थाना पुलिस ने मंगलवार शाम महतो के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के लिए प्राथमिकी दर्ज की. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी में महतो के अलावा चुनावी रैली के आयोजकों सोना रजक, मनोज चौहान, बिनोद चौहान, संजय चौहान और बंटी सिंह के भी नाम शामिल हैं. धनबाद लोकसभा क्षेत्र में 25 मई को मतदान है. 

इनपुट: भाषा 

Trending news