PM Modi Patna Road Show: पीएम मोदी ने पटना में किया बड़ा दावा, कहा- बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगा NDA
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2245350

PM Modi Patna Road Show: पीएम मोदी ने पटना में किया बड़ा दावा, कहा- बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगा NDA

PM Modi: पीएम मोदी ने पटना में रोड शो के दौरान बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

पीएम मोदी रोड शो

पटना: पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए जनसभाओं को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की शाम को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे. जहां उन्होंने तीन किलोमीटर लंबा रोड शो किया. इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीतने का दावा किया. इसके साथ पूर्वी भारत में भाजपा के पक्ष में अच्छे नतीजे आने की उम्मीद जताई. पटना में रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने कहा, "एनडीए के 400 पार करने का दृढ़ संकल्प है और बिहार ने भी नई रंग और ताकत भरी है. पूरे देश में जो माहौल है, वही माहौल यहां का है. भारत का विकास करना है तो हमें पूर्वी भारत को विकसित करना होगा. पूर्वी भारत को ग्रोथ इंजन बनाना चाहिए.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि पिछले 10 साल में हमारी सरकार ने भारत के पूर्वी राज्यों में स्वास्थ्य, शिक्षा, इंफ्रास्ट्रक्चर सहित हर क्षेत्र पर विशेष ध्यान दिया है. पूर्वी भारत में इस बार पहले से ज्यादा सीटें मिलेगी. जैसे तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, असम में पहले से ज्यादा सीटें मिलेगी. इस बार एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी." पीएम मोदी ने आगे कहा, "भाजपा ने देश को एक मजबूत सरकार का मॉडल दिया है. देश ने कांग्रेस, लेफ्ट और मिली-जुली सरकारों का मॉडल देखा है. देश ने एक गतिशील और निर्णायक सरकार देखी है. देश ने रिस्क लेने वाली सरकार देखी है और आज हम उसी के आधार पर आगे बढ़ रहे हैं."

महिला वोटर्स के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा कि महिला सशक्तीकरण पर यह मेरा कमिटमेंट है और मैंने जी-20 समिट में लीड लिया है वूमेन लीड डेवलपमेंट और, इसके लिए हमें महिलाओं को अवसर देना चाहिए. हमने गांव में ड्रोन दीदी बनाई. इसके अलावा सेना में महिलाओं के लिए द्वार खोले, एयर फोर्स में महिलाओं को पायलट बनाया. हमने सीमा पर देश की बेटियों को भेजा. सियाचिन में हमारी बेटियां देश की रक्षा कर रही हैं. देश की विकास यात्रा के लिए महिलाओं का विकास बेहद जरूरी है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- PM Modi Patna Road Show: प्रधानमंत्री के रोड शो में शामिल हुईं मुस्लिम महिलाएं, पीएम की तस्वीर की उतारी आरती

Trending news