‘सरकार बनते ही एक करोड़ लोगों को रोजगार’, तेजस्वी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254766

‘सरकार बनते ही एक करोड़ लोगों को रोजगार’, तेजस्वी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Tejashwi Yadav: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यह भी पता नहीं कि जिले का कैपिटल नहीं होता है.

तेजस्वी यादव(फाइल यादव)

बेतिया: वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के लौरिया विधानसभा में साहू जैन स्टेडियम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने वाल्मीकिनगर से राजद प्रत्याशी दीपक यादव को वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा कि देश में बदलाव होगा और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और सरकार बनते ही देश में एक करोड़ लोगों को रोजगार दिया जाएगा. 500 रुपये गैस सिलेंडर, मुफ्त राशन, 200 यूनिट मुफ्त बिजली और किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा. इसके लिए जरूरी है कि मोदी सरकार को कुर्सी से उखाड़ कर फेंक दिया जाए.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी हमारे वाल्मीकिनगर लोकसभा के राजद प्रत्याशी दीपक यादव को धमकी दे रहे हैं. उन्हें जेल में डालने की धमकी दी है. उन्होंने कहा है कि 4 जून के बाद तुम्हें जेल में डाल देंगे. मैं पूछना चाहता हूं कि यह बीजेपी सरकार किस-किस को जेल में डालेगी. उन्होंने बीजेपी पर निशाना चाहते हुए कहा कि जब दीपक यादव बीजेपी में थे तो मोदी जी उन्हें लेकर घूमते थे. बीजेपी का वह बड़ा-बड़ा कार्यक्रम करवाते थे. उस समय दीपक यादव अच्छे थे और जैसे ही दीपक यादव राजद में शामिल हुए वह माफिया बन गए. जो भी बीजेपी में रहता है वह सही रहता है और राजद में शामिल होते ही बीजेपी वाले उसे बदनाम करना शुरू कर देते है और उन्हें माफिया बताने लगते हैं.

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 साल वह गुजरात के मुख्यमंत्री रहे. 10 साल देश के प्रधानमंत्री रहे और उन्हें यह भी पता नहीं कि जिले का कैपिटल नहीं होता है. इससे पता चलता है कि मोदी जी कैसे विश्व गुरु हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बार पूरे देश में बदलाव हो रहा है और यह बदलाव होकर रहेगा. जनता भाजपा के झूठ को पकड़ चुकी है. इनके बहकावे में नहीं आने वाली है. बता दें कि छठे चरण में 25 मई को वाल्मीकिनगर में चुनाव होना है. जिसको लेकर राजनीतिक सरगर्मी ने बढ़ गई है. प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. जोर-जोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

ये भी पढ़ें- ‘राजद का मकसद सिर्फ धर्म के आधार पर आरक्षण’, नित्यानंद राय का लालू पर वार

Trending news