Madhepura News: पुलिस ने हथियार के साथ तीन कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2245080

Madhepura News: पुलिस ने हथियार के साथ तीन कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

Bihar News: एसपी ने बताया कि इस कांड में संलिप्त तीसरे अपराधी बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड 10 निवासी गंगा मेहता के बेटे अखिलेश मेहता उर्फ प्रहलाद मेहता को बिहारीगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. 

Madhepura News: पुलिस ने हथियार के साथ तीन कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा पुलिस ने जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खापुर पंचायत के पूर्व मुखिया की मौत मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी संदीप सिंह ने बताया कि वर्चस्व की लड़ाई और पूर्व के एक मर्डर को लेकर खापुर के पूर्व मुखिया मुकेश कुमार सिंह उर्फ मुन्ना मुखिया की हत्या की गई थी. कांड की गंभीरता को देखते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए उदाकिशुनगंज एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था, जिसमें आसपास के थानों के थानाध्यक्ष, डीआईयू सेल और कई पुलिसकर्मी शामिल थे.

उन्होंने आगे बताया कि इस टीम ने एसटीएफ के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी कर घटना में शामिल कुख्यात अपराधी झपटा सिंह और रोहित सिंह को गिरफ्तार किया. दोनों अपराधी 25-25 हजार रुपए के इनामी थे. पूछताछ में दोनों ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और घटना के समय मौजूद अन्य अपराधियों की भी जानकारी दी. इन दोनों की निशानदेही पर घटना में प्रयोग किया गया एक देसी कट्टा भी बरामद किया गया.

एसपी ने बताया कि इस कांड में संलिप्त तीसरे अपराधी बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड 10 निवासी गंगा मेहता के बेटे अखिलेश मेहता उर्फ प्रहलाद मेहता को बिहारीगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. अन्य संलिप्त अभियुक्तों के विरुद्ध छापेमारी और अनुसंधान की जा रही है. गिरफ्तार अपराधी झपटा सिंह और रोहित सिंह के विरुद्ध मधेपुरा के अलावा अन्य जिलों में भी कई कांड दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि घटना का कारण वर्चस्व की लड़ाई और पूर्व में एक सिंटू कुमार नाम के व्यक्ति का मर्डर भी है. गिरफ्तार अपराधियों ने सिंटू सिंह के मर्डर में पूर्व मुखिया मुकेश कुमार मुन्ना का हाथ बताया है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  गिरिराज ने यादव समाज को दी सलाह, कहा- आप लोग भ्रम में ना रहे की लालू उनके लिए करेंगे कुछ

 

Trending news