Madhubani Murder: ससुराल वाले बना रहे थे दहेज का दबाव, पति ने नवविवाहिता की कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2232597

Madhubani Murder: ससुराल वाले बना रहे थे दहेज का दबाव, पति ने नवविवाहिता की कर दी हत्या

Madhubani Murder: मृतिका प्रीति कुमारी का मायके हाथापुर परसा गांव है. मायके में लड़की की मौत की सूचना मिलते मृतिका के पिता राम लखन दास सहित दर्जनों लोग लड़की के ससुराल पहुंचे, जहां लड़की बेड पर मृत पड़ी थी और चेहरे पर कई जख्म का निशान था.

Madhubani Murder: ससुराल वाले बना रहे थे दहेज का दबाव, नवविवाहिता ने की हत्या

मधुबनी : मधुबनी के बासोपट्टी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दहेज के दबाव में नवविवाहिता की हत्या कर दी गई. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में पूरी जांच की जा रही है. इस घटना में जो भी शामिल होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें कि मृतिका प्रीति कुमारी का मायके हाथापुर परसा गांव है. मायके में लड़की की मौत की सूचना मिलते मृतिका के पिता राम लखन दास सहित दर्जनों लोग लड़की के ससुराल पहुंचे, जहां लड़की बेड पर मृत पड़ी थी और चेहरे पर कई जख्म का निशान था.

परिजनों ने बताया कि 19 वर्षीय प्रीति की शादी बासोपट्टी गांव निवासी राजू दास के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही लड़की को प्रताड़ित किया जाने लगा. मृतिका के पिता ने पति राजू दास और उसकी मां सखिया देवी पर हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि दहेज के लिए लड़की की गला दबाकर हत्या कर दिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

इनपुट- बिंदु भूषण

ये भी पढ़िए- Weather Update: चतरा समेत इन जिलों में पारा पहुंचा 43 से 45 डिग्री, हीट वेव ने बढ़ाई मुश्किलें

 

Trending news