Saran Lok Sabha: रोहिणी आचार्य के सामने RJD और BJP कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, पोलिंग बूथ के बाहर पत्थरबाजी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256469

Saran Lok Sabha: रोहिणी आचार्य के सामने RJD और BJP कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, पोलिंग बूथ के बाहर पत्थरबाजी

Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के दौरान सारण लोकसभी क्षेत्र के एक सीट पर बीजेपी और आरजेडी कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई.

पोलिंग बूथ के बाहर पत्थरबाजी

सारण: सारण में चुनाव के अंतिम दौर में बूथों पर पथराव की खबर सामने आ रही है. घटना के बारे बताया जा रह है कि राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्या के मौजूदगी में हुआ बवाल हुआ है. मामला बड़ा तेलपा के महावीर स्थान स्थित बूथ संख्या 318 और 319 का है. जहां राजद और भाजपा के बीच पत्थरबाजी की घटना हुई है. बूथ पर राजद प्रत्याशी के पहुंचने के बाद हंगामा शुरू हुआ. वहीं मौके पर पहुंचे डीएम एसपी ने मोर्चा संभाला और मतदान प्रक्रिया संपन्न कराया. फिलहाल प्रशासन पूरे मामले की जांच में जुटी है. इस दौरान दोनों तरफ से घायल बताए जा रहे हैं.

वहीं बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने भी सारण विकास मंच के संयोजक शैलेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ बूथ कैप्चरिंग जैसे आरोप लगाए हैं. जिला प्रशासन की ओर से इस मामले की जांच शुरू की गई है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज बिहार के सारण लोकसभा क्षेत्र में भी मतदान था. सारण में  54.50 प्रतिशत लोगों ने आज अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इसके साथ ही सारण लोकसभा क्षेत्र के 14 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है.

जिलाधिकारी ने बताया कि रिवीलगंज अवतार नगर और तेलपा में छिटपुट घटनाओं की अतिरिक्त कहीं कोई घटना नहीं हुई है. 54 प्रतिशत मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग किए हैं. कुल 1776 मतदान केंद्रों पर आज मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ और इसके साथ ही पोलिंग पार्टियों स्ट्रांग रूम की ओर करी सुरक्षा के बीच अपने जनता के जनादेश को सुरक्षित रूप से स्ट्रांग रूम में पहुंचने में हुई है. अब 4 जून को प्रत्याशियों के किस्मत का पिटारा खुलेगा. 

 

इनपुट- राकेश

Trending news