Haryana News: मुस्लिमों के वोट लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है इंडिया गठबंधन : ओपी धनखड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2239665

Haryana News: मुस्लिमों के वोट लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है इंडिया गठबंधन : ओपी धनखड़

Haryana News: भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने लालू यादव के उस बयान का विरोध किया है, जिसमें लालू यादव ने देश में मुस्लिम समाज को आरक्षण दिए जाने का समर्थन किया है.

Haryana News: मुस्लिमों के वोट लेने के लिए किसी भी हद तक जा  सकता है इंडिया गठबंधन : ओपी धनखड़

Jhajjar News: लोकसभा चुनाव की शुरुआत होते ही अलग-अलग दल के नेताओं की बयानबाजी शुरू हो चुकीं हैं. हरियाणा में चुनावी माहौल इस समय गर्म है. सभी नेता अपने-अपने  वोट बैंक बटोरने के चक्कर में हैं. इस बीच BJP के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने लालू यादव के उस बयान पर विरोध करते हुए कहा कि लालू यादव ने देश में मुस्लिम समाज को आरक्षण दिए जाने का समर्थन किया है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि  कांग्रेस द्वारा जारी किए गए चुनावी घोषणा पत्र में पार्टी ने बहुसंख्यक समाज का विरोध किया है. 

मुस्लिम समाज को आरक्षण दिए जाने का किया समर्थन

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने लालू यादव के उस बयान का विरोध किया है, जिसमें लालू यादव ने देश में मुस्लिम समाज को आरक्षण दिए जाने का समर्थन किया है. ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि लालू यादव ही नहीं इससे पहले कांग्रेस के प्रधानमंत्री रहे डॉक्टर मनमोहन सिंह भी ठीक इसी प्रकार का बयान दे चुके हैं. उन्होंने कहा कि हाल ही में कांग्रेस द्वारा जारी किए गए चुनावी घोषणा पत्र को देखा जाए तो उसमें भी कांग्रेस पार्टी ने बहुसंख्यक समाज का पूरी तरह से विरोध किया है. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को अल्पसंख्यक समाज के लिए समर्पित किया है. 

ये भी पढ़ें- नोएडा में दिन पर दिन बढ़ रहे हैं डॉग अटैक, पालतू कुत्ते ने छोटी बच्ची पर किया हमला

विधायकों ने अपनी टिकट के लिए दूसरा रास्ता ढूंढा
कर्नाटक सरकार द्वारा मुस्लिम समाज को आरक्षण दिए जाने के सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि मुस्लिम समाज के वोट बैंक के लिए इंडिया गठबंधन के नेता किसी भी हद तक जा सकते हैं. इन्हें मुस्लिम समाज के वोट बैंक की ज्यादा चिंता रहती है. धनखड़ ने यह भी कहा कि कांग्रेस का इरादा है कि दलित और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को धर्म के आधार पर पूरे देश में बांट दिया जाए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुल्लम-खुल्ला कहा है कि गरीबों के हक को किसी भी सूरत में बांटने नहीं देंगे. भाजपा की सैनी सरकार से तीन निर्दलीय विधायकों द्वारा समर्थन वापस लिए जाने के सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि सरकार से समर्थन लेने वाले विधायकों ने अपनी टिकट के लिए दूसरा रास्ता ढूंढा है.

इनपुट- सुमित कुमार

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news