Kurukshetra News: चोरी के दौरान मकान मालकिन पर चलाई गोलियां, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2166124

Kurukshetra News: चोरी के दौरान मकान मालकिन पर चलाई गोलियां, 3 आरोपी गिरफ्तार

Haryana News: कुरुक्षेत्र में करीब 10 दिन पहले एक घर में चोरी के दौरान तीन चोरों ने मकान मालकिन पर गोलियां चला दी, जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गई. गोली मारने के बाद चोर वहां से फरार हो गए. वहीं CIA2 की टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

 

Kurukshetra News: चोरी के दौरान मकान मालकिन पर चलाई गोलियां, 3 आरोपी गिरफ्तार

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र से एक चोरी का मामला सामने आया था. जहां करीब 10 दिन पहले एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के दौरान तीन चोरों ने मकान मालकिन को तीन गोलियां मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. एक गोली चोर को भी लग गई थी. महिला को गोलियां मारने के बाद चोर  मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए. वहीं इस मामले में   CIA2 की टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

तीनों आरोपी की पहचान हो गई है
इस मामले में कुरुक्षेत्र CIA-2 के प्रभारी मोहन लाल ने कहा
कि 10 मार्च को सपड़ा कॉलोनी थानेसर के एक घर में चोरी की वारदात के दौरान तीन चोरों ने मकान मालकिन को गोलियां मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. वहीं एक गोली चोर को भी लगी गई थी. इसके बाद तीनों चोर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फराह हो गए. कुरुक्षेत्र CIA2 की टीम ने जब इस मामले की गहनता से जांच की तो तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपी में से एक का नाम शिवकुमार निवासी थानेसर, वहीं दूसरा आरोपी तरुण निवासी दिल्ली और तीसरा आरोपी पंकज निवासी रामचंद्र था.  

ये भी पढ़ें- Rohtak: दादा, पिता और अब दीपेंद्र, हुड्डा के गढ़ को जीतना BJP के लिए कितना जरूरी?

बता दें कि आरोपी शिवकुमार और तरुण दोनों जेल में बंद थे कुछ महीने पहले ही दोनों आरोपी जेल से बाहर आए थे. उसके बाद दोनों ने दोबारा से चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया. वहीं आरोपी पंकज पर चोरी के कई केस दर्ज हैं. जिसे इन्होंने अपने साथ मिला लिया था. पहले तीनों ने किसी अच्छे इलाके में चोरी करने का प्लान बनाया और कॉलोनी में चोरी करने पहुंच गए. जब तीनो चोर सपड़ा कॉलोनी में एक घर का ताला तोड़कर चोरी कर रहे थे कि उसी समय मकान मालिक और मकान मालकिन दोनों मौके पर पहुंच गए. एक चोर को मकान मालिक ने पकड़ लिया था, जबकी दूसरे चोर तरुण ने चार फायर कर दिए थे. जिसमें से तीन गोलियां मकान मालकिन को लगी थी. एक गोली उनके साथी पंकज को लगी थी. इसके बाद महिला घायल हो गई, जिसके बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं तीनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करके डिमांड हासिल किया जाएगा. 

Input- Darshan Kait

 

Trending news