Hisar News: BJP-JJP का हो रहा विरोध तो Congress नहीं कर पा रही प्रत्याशी का ऐलान- सुनैना चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2205394

Hisar News: BJP-JJP का हो रहा विरोध तो Congress नहीं कर पा रही प्रत्याशी का ऐलान- सुनैना चौटाला

Haryana News: हिसार में इनेलो नेता सुनैना चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. भाजपा व जजपा का जनता में विरोध हो रहा है. वहीं कांग्रेस अपने प्रत्याशी घोषित नहीं कर पा रही है.

Hisar News: BJP-JJP का हो रहा विरोध तो Congress नहीं कर पा रही प्रत्याशी का ऐलान- सुनैना चौटाला

Hisar News: हिसार में इनेलो नेता सुनैना चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. भाजपा व जजपा का जनता में विरोध हो रहा है. वहीं कांग्रेस अपने प्रत्याशी घोषित नहीं कर पा रही है. ऐसे में चुनावी रण में केवल इंडियन नेशनल लोकदल ही नजर आएगी. उन्होंने जेजेपी के हो रहे विरोध पर भी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही सुनैना ने उस दावे पे भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें रणजीत सिंह किसी से मुकाबला ना होने की बात कह रहे हैं. सुनैना ने कहा कि जनता तैयार है. जनता के दम पर इनेलो मैदान में आएगी.

BJP ने नहीं सपनी किसानों की बात
उन्होंने कहा कि इनेलो ने अपने शासनकाल में अनेक कार्य किए हैं. हमेशा से जन कल्याण की नीतियां बनाई है. ऐसे में दोबारा जनता इनेलो को मौका जरूर देगी. उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा के हर हलके में हाजिरी लगाने का हमारा मकसद है, जिसमें सबसे पहले उकलाना हलके के दौलतपुर गांव से शुरूआत की है. दौरे के दौरान उन्होंने पाया कि हिसार लोकसभा के सभी हलकों में सड़कों की हालत बेहद खराब है. मुख्य रूप से जो समस्याएं हैं जैसे ना तो अस्पतालों में डॉक्टर है, ना स्कूलों में टीचर है. आदमपुर में नगर पालिका नहीं है. इसके अलावा हलके के किसान बेहद दुखी है. यदि बीजेपी व जेजेपी की नेताओं ने किसानों की बात सुनी होती तो आज उन्हें हर जगह इसका विरोध झेलने को नहीं मिलता.

ये भी पढ़ें- नशीला पदार्थ बेचने से मना किया युवक तो कर दी पीट-पीटकर हत्या

जेजेपी पर पूछे सवाल में सुनैना चौटाला ने कहा कि सबसे ज्यादा अगर इंडियन नेशनल लोकदल को किसी ने नुकसान पहुंचाया है तो वह जेजेपी है. वे राजनीति को समाज नीति से करने में विश्वास रखती हैं जिसकी प्रेरणा उन्हें दादा चौधरी प्रताप सिंह से मिली है. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर है और अभय सिंह चौटाला प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे. मनोहर लाल खट्टर का उनके प्रति टिप्पणी करना बेहद गलत है. उन्होंने आदमपुर उपचुनाव में कुलदीप बिश्नोई को ये विश्वास दिलाया था कि आपके बेटे को मंत्री बनाएंगे, लेकिन उनके साथ मनोहर लाल खट्टर व भाजपा ने क्या किया है ये सबके सामने हैं.

Input- Rohit Kumar 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news